MS DHONI के नए VIDEO ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, इस महीने मे करेंगे मैदान मे वापसी

ms-dhoni

नई दिल्ली: कोरोना के चलते सभी स्टार क्रिकेटर्स फैंस से जुड़े रहने के लिए सोश्ल मीडिया पर एक्टिव बने रहतें हैं लेकिन पूर्व कप्तान एमएस धोनी सोशल मीडिया पर अपनी खासा एक्टिविटी नहीं दर्ज करा रहे। लेकिन इन दिनो सोशल मीडिया पर धोनी का एक नया वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Ms Dhoni New Video Viral :

जैसे ही सीएसके ने वीडियो शेयर किया वह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो में धोनी हाथ हिलाते हुए नजर आए हैं, वहीं बैकग्राउंड में थाला-थाला गाने से इस वीडियो को सजाया गया है.

वायरल हो रहा धोनी का वीडियो

सीएसके ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा। ‘बेहद ही जरूरी सकरात्मकता नबंर 7’। धोनी का यह वीडियो उनके फार्महाउस है और वो किसी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल के समय में आईपीएल के आयोजन को लेकर बातें हो रही हैं, खबरों की माने तो इस बार का आईपीएल देश से बाहर यानि दुबई में होगा और साथ ही सितंबर-अक्टूबर के बीच छोटे शेड्यूल के साथ यह टूर्नामेंट खेला जाएगा। यदि सितंबर में आईपीएल हुआ तो यकीनन धोनी एक बार फिर मैदान पर वापसी करते हुए नजर आएंगे।

नई दिल्ली: कोरोना के चलते सभी स्टार क्रिकेटर्स फैंस से जुड़े रहने के लिए सोश्ल मीडिया पर एक्टिव बने रहतें हैं लेकिन पूर्व कप्तान एमएस धोनी सोशल मीडिया पर अपनी खासा एक्टिविटी नहीं दर्ज करा रहे। लेकिन इन दिनो सोशल मीडिया पर धोनी का एक नया वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जैसे ही सीएसके ने वीडियो शेयर किया वह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो में धोनी हाथ हिलाते हुए नजर आए हैं, वहीं बैकग्राउंड में थाला-थाला गाने से इस वीडियो को सजाया गया है.

वायरल हो रहा धोनी का वीडियो

सीएसके ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा। 'बेहद ही जरूरी सकरात्मकता नबंर 7'। धोनी का यह वीडियो उनके फार्महाउस है और वो किसी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। https://www.instagram.com/p/CCvrgh9gt8X/?utm_source=ig_embed हाल के समय में आईपीएल के आयोजन को लेकर बातें हो रही हैं, खबरों की माने तो इस बार का आईपीएल देश से बाहर यानि दुबई में होगा और साथ ही सितंबर-अक्टूबर के बीच छोटे शेड्यूल के साथ यह टूर्नामेंट खेला जाएगा। यदि सितंबर में आईपीएल हुआ तो यकीनन धोनी एक बार फिर मैदान पर वापसी करते हुए नजर आएंगे।