एम एस धोनी सर्वाधिक कमाई वाली बायोपिक बनी

Ms Dhoni The Untold Story Is The Biggest Earning Biopic In Indian Cinema

मुंबई| भारतीय क्रिकेट इतिहास के सफलतम कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एम.एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ ने 30 सितंबर को रिलीज होने के बाद अब तक 112 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बायोपिक है।




फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अरुण पांडे के इंस्पायर्ड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। इस फिल्म में धोनी के रांची की सड़कों से भारत के सफलतम कप्तान बनने तक के सफर को बयां किया गया है। फिल्म ने सोमवार (10 अक्टूबर) को 3.40 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद इसकी अब तक की कमाई का कुल आंकड़ा 112.70 करोड़ रुपये पहुंच गया।

फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने एक बयान में कहा, “एम. एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी अब तक भी सबसे ज्यादा कमाई (भारतीय सिनेमा में) करने वाली बायोपिक बन गई है। इस बात से पता चलता है कि लोगों में माही (धोनी) के प्रति कितना प्यार है और उन्होंने किस तरह इस फिल्म को अपनाया और प्रचारित किया।”

उन्होंने कहा, “हम उनके प्रशंसकों, क्रिकेट प्रेमियों और फिल्म पसंद करने वालों से मिल रहे उत्साह से काफी खुश हैं।” बयान के मुताबिक ‘मिर्जिया’ और ‘तूतक तूतक तूतिया’ के रिलीज होने के बाद भी ‘एमएस धोनी..’ की मांग बढ़ रही है। इस फिल्म में सुशांत सिंह ने धोनी का किरदार निभाया है। सुशांत के अलावा फिल्म में किआरा आडवाणी, दिशा पटानी और अनुपम खेर की मुख्य भूमिकाएं हैं।



मुंबई| भारतीय क्रिकेट इतिहास के सफलतम कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म 'एम.एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' ने 30 सितंबर को रिलीज होने के बाद अब तक 112 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बायोपिक है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अरुण पांडे के इंस्पायर्ड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है।…