‘धोनी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमाई डबल सेंचुरी, कमाई 200 करोड़ के पार

Ms Dhoni The Untold Story Touches Rs 200 Crore Mark At Box Office

मुंबई| फिल्म निर्माण क्षेत्र की कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने कहा कि क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स आफिस पर 204 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।




फिल्म निर्माताओं का कहना है कि भारतीय कप्तान के जीवन पर आधारित फिल्म ने भारत में 175.7 करोड़ रुपये, जबकि विदेश में 29 करोड़ रुपये की कमाई की है। 30 सितंबर को रिलीज़ हुई इस फिल्म में धोनी के भारतीय कप्तान बनने तक के सफ़र के बारे में बताया गया है।

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया है। ‘एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी’ धोनी के जीवन पर अधारित है। देश के छोटे शहर रांची से निकलकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में छा जाने वाले धोनी की जिंदगी पर बनी दिलचस्प फिल्म में उनके पिता का किरदार अनुपम खेर ने निभाया है।

रिपोर्ट: आस्था सिंह

मुंबई| फिल्म निर्माण क्षेत्र की कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने कहा कि क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स आफिस पर 204 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि भारतीय कप्तान के जीवन पर आधारित फिल्म ने भारत में 175.7 करोड़ रुपये, जबकि विदेश में 29 करोड़ रुपये की कमाई की है। 30 सितंबर को रिलीज़ हुई इस फिल्म में धोनी के…