1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. MS धोनी बना रहे ‘कैप्टन 7’ एनिमेटेड सीरीज, फर्स्ट सीजन धोनी पर ही आधारित

MS धोनी बना रहे ‘कैप्टन 7’ एनिमेटेड सीरीज, फर्स्ट सीजन धोनी पर ही आधारित

IPL को लेकर फैंस में भारी खलबली मची हुई है, वही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ‘कैप्टन 7’ नाम से एक एनिमेटिड सीरीज बनाने जा रहे हैं। सीरीज के मेकर्स ने एक बयान में बताया कि इस जासूसी सीरीज का फर्स्ट सीजन धोनी पर ही आधारित है। सीरीज के फर्स्ट सीजन का निर्माण चल रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली:  IPL को लेकर फैंस में भारी खलबली मची हुई है, वही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ‘कैप्टन 7’ नाम से एक एनिमेटिड सीरीज बनाने जा रहे हैं। सीरीज के मेकर्स ने एक बयान में बताया कि इस जासूसी सीरीज का फर्स्ट सीजन धोनी पर ही आधारित है। सीरीज के फर्स्ट सीजन का निर्माण चल रहा है।

पढ़ें :- Virat Kohli : विराट कोहली ने बनाया एक और रिकॉर्ड, यह उपलब्धि हासिल करने वाले बने दुनिया के पहले क्रिकेटर

आपको बता दें, ‘कैप्टन 7’ में सात नंबर धोनी की जर्सी का नंबर है, जिसे पहनकर उन्होंने कई इंटरनेशनल एकदिवसीय मैच खेले हैं। महेंद्र सिंह धोनी एवं उनकी वाईफ साक्षी सिंह धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड तथा ब्लैक व्हाइट ऑरेंज ब्रैंड्स प्राइवेट लिमिटेड संयुक्त तौर पर इस सीरीज को बना रहे हैं।

देश का फर्स्ट एनिमेटिड जासूसी शो

वही इस सीरीज को देश का फर्स्ट ‘एनिमेटिड जासूसी’ शो बताया जा रहा है तथा इसका फर्स्ट सीजन 2022 में रिलीज होगा। महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। साक्षी सिंह धोनी ने बताया कि ‘कैप्टन 7’ रोमांच से भरपूर होगा। बीडब्ल्यूओ के CEO तथा संस्थापक भाविक वोरा ने बताया कि ‘कैप्टन 7’ से निर्माण के एक नए क्षेत्र में कदम रखकर टीम बहुत प्रसन्न है। उन्होंने बताया, ‘खेल हमारे दिलों के नजदीक है तथा हम सभी धोनी के बड़े फैन हैं। यही ‘कैप्टन 7’ के लिहाज से सटीक फॉर्मूला है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...