कर्नाटक में कांग्रेस से बगावत करने वाले विधायक ने खरीदी 11 करोड़ की कार

karnatak
कर्नाटक में कांग्रेस से बगावत करने वाले विधायक ने खरीदी 11 करोड़ की कार, उठने लगा सवाल

नई दिल्ली। कर्नाटक में कांग्रेस से बगावत करने के बाद अयोग्य ठहराए गए 14 विधायकों में एमटीबी नागराज एक ​बार फिर सुर्खियों में हैं। इस पर वह महंगी कार खरदीने के बाद चर्चा में आए हैं। एमटीबी नागराज ने रोल्स रॉयल फैंटम VIII नामक 11 करोड़ रुपये कीमत की कार खरीदी है, जिसके बाद वह चर्चा में आए हैं। बताया जा रहा है कि टैक्स आदि चुकाने के बाद इस कार की कीमत और बढ़ सकती है।

Mtb Nagaraj Of Karnataka Bought 11 Crore Cars :

कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के कुल 17 विधायक पार्टी से बगावत करके इस्तीफा दे दिया था,, जिसके बाद वहां गठबंधन की सरकार गिर गई थी। हालांकि तब विधानसभा अध्यक्ष ने कांग्रेस के 14 विधायकों को अयोग्य ठहरा दिया था। इन्हीं विधायकों में एमटीवी नागराज भी शामिल थे, जो 11 करोड़ रुपये की लग्जरी कार खरीदने के बाद चर्चा में आए हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अभी उन्होंने अपनी कार पर टैक्स अदा नहीं किया है।

वह कर्नाटक के पहले नेता नहीं है, जिनके पास इतनी महंगी कार है। कर्नाटक में खनन के लिए चर्चित जनार्दन रेड्डी के पास भी ऐसी ही कार है। एमटीवी नागराज के इतनी महंगी कार खरीदने पर किसी को हैरानी इसलिए नहीं हुई क्योंकि वह देश के सबसे अमीर विधायकों में शामिल हैं। बता दें कि, विधानसभा चुनाव के दोरान उन्होंने अपनी संपत्ति एक हजार करोड से अधिक घोषित की थी।

नई दिल्ली। कर्नाटक में कांग्रेस से बगावत करने के बाद अयोग्य ठहराए गए 14 विधायकों में एमटीबी नागराज एक ​बार फिर सुर्खियों में हैं। इस पर वह महंगी कार खरदीने के बाद चर्चा में आए हैं। एमटीबी नागराज ने रोल्स रॉयल फैंटम VIII नामक 11 करोड़ रुपये कीमत की कार खरीदी है, जिसके बाद वह चर्चा में आए हैं। बताया जा रहा है कि टैक्स आदि चुकाने के बाद इस कार की कीमत और बढ़ सकती है। कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के कुल 17 विधायक पार्टी से बगावत करके इस्तीफा दे दिया था,, जिसके बाद वहां गठबंधन की सरकार गिर गई थी। हालांकि तब विधानसभा अध्यक्ष ने कांग्रेस के 14 विधायकों को अयोग्य ठहरा दिया था। इन्हीं विधायकों में एमटीवी नागराज भी शामिल थे, जो 11 करोड़ रुपये की लग्जरी कार खरीदने के बाद चर्चा में आए हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अभी उन्होंने अपनी कार पर टैक्स अदा नहीं किया है। वह कर्नाटक के पहले नेता नहीं है, जिनके पास इतनी महंगी कार है। कर्नाटक में खनन के लिए चर्चित जनार्दन रेड्डी के पास भी ऐसी ही कार है। एमटीवी नागराज के इतनी महंगी कार खरीदने पर किसी को हैरानी इसलिए नहीं हुई क्योंकि वह देश के सबसे अमीर विधायकों में शामिल हैं। बता दें कि, विधानसभा चुनाव के दोरान उन्होंने अपनी संपत्ति एक हजार करोड से अधिक घोषित की थी।