Video: सगाई में बेटी के साथ डांस करते नजर आए मुकेश अंबानी

mukesh ambani dance
ईशा अंबानी सगाई

नई दिल्ली। सोमवार को अंबानी परिवार में जश्न का माहौल रहा। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई कारोबारी अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई। सगाई के बाद अंबानी परिवार ने एक पार्टी का आयोजन किया, जिसके बॉलीवुड समेत कई क्षेत्र के दिग्गज शामिल हुए। सगाई समारोह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पिता मुकेश अपनी बेटी ईशा के साथ डांस करते नजर आए हैं। वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Mukesh Ambani Dance With Daughter Isha On Her Engagement Ceremony :

वीडियो में साफ दिख रहा है कि ईशा अंबानी अपने पिता मुकेश से कुछ बात कर रही हैं। दोनों डांस का पूरा आनंद ले रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नीता अंबाने के डांस का भी वीडियो सामने आया था। बेटी की सगाई पार्टी में नीता अंबानी ने एथनिक लहंगा और चोली पहन रखी है। उन्होंने पार्टी में श्रीदेवी की हिट फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के गाने पर डांस किया।

बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी इस साल दिसंबर में होगी। वहीं ईशा के भाई और अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से हो रही है।

नई दिल्ली। सोमवार को अंबानी परिवार में जश्न का माहौल रहा। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई कारोबारी अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई। सगाई के बाद अंबानी परिवार ने एक पार्टी का आयोजन किया, जिसके बॉलीवुड समेत कई क्षेत्र के दिग्गज शामिल हुए। सगाई समारोह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पिता मुकेश अपनी बेटी ईशा के साथ डांस करते नजर आए हैं। वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में साफ दिख रहा है कि ईशा अंबानी अपने पिता मुकेश से कुछ बात कर रही हैं। दोनों डांस का पूरा आनंद ले रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नीता अंबाने के डांस का भी वीडियो सामने आया था। बेटी की सगाई पार्टी में नीता अंबानी ने एथनिक लहंगा और चोली पहन रखी है। उन्होंने पार्टी में श्रीदेवी की हिट फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के गाने पर डांस किया। बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी इस साल दिसंबर में होगी। वहीं ईशा के भाई और अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से हो रही है।