‘Pre-Wedding’ पूजा में ब्राइडल अवतार में नज़र आईं ईशा अंबानी, देखें रॉयल लुक

'Pre-Wedding' पूजा में ब्राइडल अवतार में नज़र आईं ईशा अंबानी, देखें रॉयल लुक
'Pre-Wedding' पूजा में ब्राइडल अवतार में नज़र आईं ईशा अंबानी, देखें रॉयल लुक

मुंबई। रणबीर-दीपिका की शादी के बाद अब देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी होने वाली है। बता दें कि ईशा अंबानी की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और ये 12 दिसंबर को मुंबई में अपने घर एंटीलिया में आनंद पीरामल के साथ 7 फेरे लेंगी। शादी से पहले मंगलवार को गृह शांति पूजा रखी गई जिसमें उन्होने सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना जिसमें वो रॉयल प्रिंसेस लग रही थीं। ईशा के लुक को सब्यासाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। लोगों को ईशा का यह लुक बेहद पसंद आ रहा हैं।

Mukesh Ambani Daughter Isha Ambani Pre Wedding Puja :

बंधेज गोटा-पट्टी लहंगे में हैंड एंब्रॉयड्री तिल्ला वर्क वाले लहंगे के साथ-साथ ईशा पर ज्वैलरी भी काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने हीरे और जाम्बियन पन्ना से जुड़ा नेकलेस और इयरिंग्स पहने। सब्यासाची के इस लुक को सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिल रही हैं।

देखें फ़ोटोज़

मुंबई। रणबीर-दीपिका की शादी के बाद अब देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी होने वाली है। बता दें कि ईशा अंबानी की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और ये 12 दिसंबर को मुंबई में अपने घर एंटीलिया में आनंद पीरामल के साथ 7 फेरे लेंगी। शादी से पहले मंगलवार को गृह शांति पूजा रखी गई जिसमें उन्होने सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना जिसमें वो रॉयल प्रिंसेस लग रही थीं। ईशा के लुक को सब्यासाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। लोगों को ईशा का यह लुक बेहद पसंद आ रहा हैं।बंधेज गोटा-पट्टी लहंगे में हैंड एंब्रॉयड्री तिल्ला वर्क वाले लहंगे के साथ-साथ ईशा पर ज्वैलरी भी काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने हीरे और जाम्बियन पन्ना से जुड़ा नेकलेस और इयरिंग्स पहने। सब्यासाची के इस लुक को सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिल रही हैं।देखें फ़ोटोज़