बेटी ईशा अंबानी की शादी से पहले अंबानी परिवार ने यहां की अन्न सेवा

बेटी ईशा अंबानी की शादी से पहले अंबानी परिवार ने की अन्न सेवा
बेटी ईशा अंबानी की शादी से पहले अंबानी परिवार ने की अन्न सेवा

उदयपुर। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी के बाद अब आगामी 8 और 9 दिसंबर को देश के सबसे बड़े उदद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी दुल्हन बनने वाली हैं। फिलहाल शादी से जुड़े कार्यक्रमों के लिए उदयपुर में अंबानी परिवार पहुंच गया है। इस ऐतिहासिक शहर के प्रति सम्मान दर्शाने और वहां के लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए अंबानी परिवार की ओर से 7 से 10 दिसंबर तक 5,100 लोगों को तीनों पहर का भोजन करवाया जाएगा। बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी से जुड़ी ज़्यादातर रस्में 8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में होने हैं।

बता दें कि इस विशेष अन्न सेवा में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, अजय परिमल, स्वाती पीरामल के अलावा ईशा अंबानी और आनंद पीरामल भी मौजूद रहे। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने लोगों को खाना खिलाया और उनसे कुछ बातें भी की। खास बात यह है कि उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में यह अन्न सेवा अगले चार दिनों तक चलेगी और दिन में तीन बार लोगों को खाना खिलाया जाएगा।

Mukesh Ambani Hosts Anna Seva Before Daughters Wedding :

स्वदेशी बाजार का होगा प्रदर्शन

शादी से जुड़े कार्यक्रमों के अलावा इसी दौरान खास ‘स्वदेश बाजार’ का भी प्रदर्शन होगा, जिसमें 108 तरह के भारतीय शिल्प और कला को सामने लाया जाएगा। ये कलाएं देशभर के विभिन्न क्षेत्रों से पेश की जाएंगी, जिसमें देश-विदेश के अनेकों मेहमान शिरकत करेंगे। यह भारतीय कलाकारों और उनकी कलाओं को प्रदर्शित करने का एक शानदार प्रयास है।

उदयपुर। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी के बाद अब आगामी 8 और 9 दिसंबर को देश के सबसे बड़े उदद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी दुल्हन बनने वाली हैं। फिलहाल शादी से जुड़े कार्यक्रमों के लिए उदयपुर में अंबानी परिवार पहुंच गया है। इस ऐतिहासिक शहर के प्रति सम्मान दर्शाने और वहां के लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए अंबानी परिवार की ओर से 7 से 10 दिसंबर तक 5,100 लोगों को तीनों पहर का भोजन करवाया जाएगा। बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी से जुड़ी ज़्यादातर रस्में 8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में होने हैं। बता दें कि इस विशेष अन्न सेवा में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, अजय परिमल, स्वाती पीरामल के अलावा ईशा अंबानी और आनंद पीरामल भी मौजूद रहे। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने लोगों को खाना खिलाया और उनसे कुछ बातें भी की। खास बात यह है कि उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में यह अन्न सेवा अगले चार दिनों तक चलेगी और दिन में तीन बार लोगों को खाना खिलाया जाएगा।स्वदेशी बाजार का होगा प्रदर्शनशादी से जुड़े कार्यक्रमों के अलावा इसी दौरान खास 'स्वदेश बाजार' का भी प्रदर्शन होगा, जिसमें 108 तरह के भारतीय शिल्प और कला को सामने लाया जाएगा। ये कलाएं देशभर के विभिन्न क्षेत्रों से पेश की जाएंगी, जिसमें देश-विदेश के अनेकों मेहमान शिरकत करेंगे। यह भारतीय कलाकारों और उनकी कलाओं को प्रदर्शित करने का एक शानदार प्रयास है।