मुकेश अंबानी के बेटे आकाश ने सगाई से पहले करवाया प्री एंगेजमेंट फोटोशूट, देखिये फ़ोटोज़

मुकेश अंबानी, आकाश अंबानी ,प्री एंगेजमेंट फोटोशूट
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश ने सगाई से पहले करवाया प्री एंगेजमेंट फोटोशूट, देखिये फ़ोटोज़
नई दिल्ली। भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता के साथ साल के अंत तक होने वाली है। आकाश और श्लोका ने सगाई से पहले गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी रखी। यह इवेंट शनिवार यानि 24 मार्च को ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुआ। शाम 6.15 बजे के करीब आकाश-श्लोका जीवा स्पा पहुंचे। यहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटो शूट हुआ। इसमें आकाश ने श्लोका को…

नई दिल्ली। भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता के साथ साल के अंत तक होने वाली है। आकाश और श्लोका ने सगाई से पहले गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी रखी। यह इवेंट शनिवार यानि 24 मार्च को ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुआ। शाम 6.15 बजे के करीब आकाश-श्लोका जीवा स्पा पहुंचे। यहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटो शूट हुआ। इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया जिसे श्लोका ने स्वीकार कर लिया। फोटोशूट के बाद डांस पार्टी हुई जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने डांस किया।

बता दें की प्री एंगेजमेंट फोटोशूट के बाद अब आकाश-श्लोका की सगाई दिसंबर में मुंबई में होगी। अंबानी और मेहता परिवार एक दूसरे के काफी अच्छे से जानते हैं। आकाश व श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े भी हैं।


गोवा में हुए इस कार्यक्रम में आकाश और उनकी मंगेतर के अलावा मुकेश और नीता अंबानी भी मौजूद रहे। उन्होंने बेटे और होने वाली बहू को अपने हाथों से केक भी खिलाया। मुकेश की मां कोकिलाबेन भी इस दौरान मौजूद थीं। इन सभी ने मेहमानों के साथ फ्लोर पर डांस का आनंद लिया। कार्यक्रम के इसके बाद पटाखे छुड़ाकर जश्न मनाया गया।

{ यह भी पढ़ें:- मुकेश अंबानी-श्लोका की सगाई के बाद पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे, देखें पिक्स }

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि आज यानि 25 मार्च को मुकेश अंबानी मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने मंदिर को सजाने और मूर्ति के शृंगार के लिए तकरीबन 50 लाख रुपए खर्च किए। कहा जा रहा है कि आज श्लोका सुबह मंदिर में आकर सबसे पहले आरती करेंगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले आकाश के शादी के कार्ड से जुड़ी खबरें भी सामने आई थीं, जिनमें कहा गया था कि कार्ड सोने से बना होगा और एक कार्ड की कीमत तरीबन 1.5 लाख रुपए होगी।

{ यह भी पढ़ें:- मुकेश अंबानी ने किया बड़ा खुलासा, जानिए किसने दिया था जियो का आइडिया }

Loading...