जानिए कौन है वो शख्स जिससे होने वाली है मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को डबल खुशियां डबल हो गयी हैं। अभी हाल ही में बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता से हुई और इन दोनों की शादी जल्द ही दिसंबर में होने वाली है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि बेटी ईशा अंबानी की शादी भी जाने माने उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ इसी साल।

Mukesh Ambanis Daughter Isha To Wed Anand Piramal :

मिली जानकारी के मुताबिक आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों परिवारों के भी चार दशक से गहरे संबंध हैं। आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में प्रपोज किया था। इस अवसर पर ईशा और आनंद ने नीता व मुकेश अंबानी और स्वाती और अजय पीरामल के साथ लंच भी किया। ईशा की दादी कोकिलाबेन अंबानी और भाई आकाश व अनंत भी इस मौके पर मौजूद थे।

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि आनंद अपने घुटनों पर बैठकर ईशा को प्रपोज कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैसे ही ईशा ने आनंद का प्रपोजल स्वीकार किया।

आनंद के बारे में

आनंद, पीरामल एंटरप्राइज के संस्थापक हैं। बिजनेस स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्टअप्स- ‘पीरामल हेल्थ और पीरामल रिएलटी शुरू किया। वह पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र में ग्रेजुएट हैं और हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की।

ईशा के बारे में

ईशा अंबानी रिलायंस जियो और रिलायंस रीटेल की बोर्ड मेंबर हैं। अप्रैल 2016 में लैक्मे फैशन वीक में उन्होंने ऑनलाइन फैशन रीटेल ब्रांड AJIO को लॉन्च किया था। फिलहाल वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय से मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं। जून में उनकी पढ़ाई पूरी हो जाएगी।

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को डबल खुशियां डबल हो गयी हैं। अभी हाल ही में बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता से हुई और इन दोनों की शादी जल्द ही दिसंबर में होने वाली है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि बेटी ईशा अंबानी की शादी भी जाने माने उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ इसी साल। मिली जानकारी के मुताबिक आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों परिवारों के भी चार दशक से गहरे संबंध हैं। आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में प्रपोज किया था। इस अवसर पर ईशा और आनंद ने नीता व मुकेश अंबानी और स्वाती और अजय पीरामल के साथ लंच भी किया। ईशा की दादी कोकिलाबेन अंबानी और भाई आकाश व अनंत भी इस मौके पर मौजूद थे। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि आनंद अपने घुटनों पर बैठकर ईशा को प्रपोज कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैसे ही ईशा ने आनंद का प्रपोजल स्वीकार किया। आनंद के बारे में आनंद, पीरामल एंटरप्राइज के संस्थापक हैं। बिजनेस स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्टअप्स- 'पीरामल हेल्थ और पीरामल रिएलटी शुरू किया। वह पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र में ग्रेजुएट हैं और हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की। ईशा के बारे में ईशा अंबानी रिलायंस जियो और रिलायंस रीटेल की बोर्ड मेंबर हैं। अप्रैल 2016 में लैक्मे फैशन वीक में उन्होंने ऑनलाइन फैशन रीटेल ब्रांड AJIO को लॉन्च किया था। फिलहाल वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय से मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं। जून में उनकी पढ़ाई पूरी हो जाएगी।