1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुकेश भैया और नीता भाभी ये तो सिर्फ ट्रेलर है, कार से मिली धमकी भरे खत में लिखी है ये बात

मुकेश भैया और नीता भाभी ये तो सिर्फ ट्रेलर है, कार से मिली धमकी भरे खत में लिखी है ये बात

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mukesh Bhaiya And Neeta Bhabhi This Is Just The Trailer It Is Written In A Threatening Letter From The Car

 मुंबई। दक्षिण मुंबई के पेडर रोड पर उद्योगपति, राजनेता और फिल्मी हस्तियों सहित धनाढ्य लोगों का आवास है। मुकेश अंबानी का घर भी इसी रोड पर स्थित है। जहां उनके घर से 500 मीटर की दूरी पर कल एक लवारिस और संदिग्ध गाड़ी मिली थी। जिसमें जांच के दौरान एक चिट्ठी मिली है उसमे लिखा है कि मुकेश भैया और नीता भाभी ये तो सिर्फ ट्रेलर है। गौरतलब है कि कृषि कानूनों को लेकर अंबानी आंदोलनरत किसानों के निशाने पर हैं।

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

पंजाब में बीतें दिनों रिलायंस के टावर को भी निशाना बनाया गया था। सूत्रों के मुताबिक चिट्ठी में लिखा गया है ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है, नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर वापस आएगा और इंतजाम पूरा हो गया है।’ आपको बता दें कि गुरुवार रात को मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो पाई गई थी। इस कार में से जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मुंबई क्राइम ब्रांच सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि वाहन के नंबर प्लेट पर जो पंजीकरण नंबर है वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक एसयूवी के ही समान है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...