1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. भाई-बहन के निधन के बाद टूटे मुकेश खन्ना, कहा- ये हमारे अपनों को छीन कर ले जा रहा

भाई-बहन के निधन के बाद टूटे मुकेश खन्ना, कहा- ये हमारे अपनों को छीन कर ले जा रहा

कोविड-19 से रिकवर होने के बाद सीने में कंजेशन की समस्या से जूझने के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। वहीं, बड़े भाई सतीश खन्ना कोरोना को मात देने के एक हफ्ते के बाद दुनिया से चले गए। अब बड़े भाई-बहन को एक ही महीने में खोने के बाद मुकेश खन्ना बेहद टूट गए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mukesh Khanna Broken After Losing His Brother And Sister Said This Is Taking Away Our Loved Ones

मुंबई: मुकेश खन्ना शायद ही कभी साल 2021 को भूल पाएंगे। एक ही महीने के अंदर उन्होंने अपने भाई-बहन दोनों को खो दिया। बड़ी बहन कमल कपूर ने हाल ही में दिल्ली में अंतिम सांस ली। कोविड-19 से रिकवर होने के बाद सीने में कंजेशन की समस्या से जूझने के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। वहीं, बड़े भाई सतीश खन्ना कोरोना को मात देने के एक हफ्ते के बाद दुनिया से चले गए। अब बड़े भाई-बहन को एक ही महीने में खोने के बाद मुकेश खन्ना बेहद टूट गए हैं।

पढ़ें :- Neerja के छोटे भाई Anish Bhanot का हुआ निधन, Sonam ने तस्वीर शेयर कर जताया दुख

मुकेश खन्ना इस समय सदमे में हैं। हाल ही मे उन्होंने कहा, ‘कल तक मेरे बारे में मौत की अफवाहें फैल रही थीं। मैं ठीक हूं और इस दुनिया में हूं ये बताने में मुझे दो से तीन घंटे लग गए।’ उन्होंने आगे इस बातचीत में कहा, ‘बड़ी बहन कमल कपूर 12 दिन में कोविड-19 से रिकवर होने के बाद सीने में कंजेशन के चलते चल बसीं, अब मेरे पास शब्द नहीं हैं। डॉक्टर्स ने हर संभव कोशिश की, लेकिन आखिर में वे उन्हें बचा न सके। मैंने बहन को खो दिया।’

पढ़ें :- कोरोना ने छीना एक और सितारा, मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का निधन

उन्होंने आगे कहा, ‘मेरा दिमागी संतुलन अभी बेहतर नहीं है। वायरस तेजी से फैल रहा है और हमारे अपनों को छीन कर ले जा रहा है। एक महीने के भीतर मैंने भाई और बहन दोनों को खोया है। मुश्किल समय है और ऐसे में लोग मेरे निधन की भी अफवाह फैला रहे हैं।’ मुकेश खन्ना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम सभी को बस सावधानियां बरतनी चाहिए. परिवार को इस तरह खोना बहुत मुश्किल घड़ी है। मेरी बहन सभी से मिलना चाहती थी, लेकिन न मिल सकीं। ‘ मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि भाई सतीश खन्ना ने हार्ट अटैक के चलते दम तोड़ दिया था।

वह भी कोविड-19 से जंग जीतकर घर वापस लौटे थे। अपनी मौत की अफवाहों पर मुकेश खन्ना ने कहा कि मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि लोग मेरे लिए इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने पर्सनल लॉस से गुजर रहा हूं और लोग मेरी मौत की अफवाहें उड़ा रहे हैं. मुझे कई सारे फोन कॉल्स आने लगे। लोग पूछना चाह रहे थे कि मैं ठीक हूं या नहीं।

पढ़ें :- Sushant Singh के रूममेट Siddhartha ने दाखिल की जमानत याचिका, 26 जून को होनी है शादी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X