1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मुकेश खन्ना ने कह दी महिलाओं को ले कर ऐसी बात, एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खोटी

मुकेश खन्ना ने कह दी महिलाओं को ले कर ऐसी बात, एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खोटी

Mukesh Khanna Said Such A Thing About Women The Actress Heard The Truth

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले टीवी के सुपर स्टार मुकेश खन्ना इन दिनो विवादों मे नजर आ रहें हैं। दरअसल, बीते कुछ समय से अचानक मुकेश खन्ना खबरों का हिस्सा बन गए हैं और किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। लेकिन इस समय जो बात उन्होने बोली है उसको लेकर काफी बवाल मचा हुए है।

पढ़ें :- ये हैं साउथ फिल्म जगत की टॉप 5 की बहनों की जोड़ी, एक हिट हुई तो दूसरी फ्लॉप!

आपको बता दें, मुकेश खन्ना मीटू मोमेंट को लेकर महिलाओं को ही जिम्मेदार ठहराया है और इसपर अपत्तिजनक बात कही है। मुकेश खन्ना के इस बयान के बाद अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और सोना महापात्रा ने उनपर निशाना साधा है।

गौरतलब है कि मुकेश खन्ना का कहना है कि.. ‘औरत का काम होता है घर संभालना, जो माफ करना मैं कभी-कभी भूल जाता हूं। प्रॉब्लम कहां से शुरू हुई है मीटू की, जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया। आज औरत मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बात करती हैं।’ इसके बाद वो काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा कि.. ये बयान कितना पुराने ख्याल वाला और पीछे ले जाने वाला है। ऐसी जगह पर बैठा व्यक्ति जो सम्मानित हो ऐसी बात करता है तो अच्छा नहीं लगता है। हो सकता है कि इस गुस्से के पीछे किसी पुरानी याद का नतीजा छिपा हो। मुकेश जी, पूरे सम्मान के साथ मैं आपके बयान की निंदा करती हूं।

पढ़ें :- Sajid Khan पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, एक्ट्रेस की बहन बोली उसने जिया से कहा टॉप और ब्रा उतारो


इसके अलावा सोना महापात्रा ने कहा है कि.. हां, इनके हिसाब से पुरुषों के द्वारा घर में महिलाओं का शोषण नहीं किया जाता है। इनको पूरी तरह से नजरअंदाज करो क्योंकि ये मंदबुद्धि हैं। ऐसी पिछड़ी सोच वाले हमारे इर्द गिर्द मिलेंगे। लेकिन और भी लोग हैं। बदलाव धीमा है, पर यह आ रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...