1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्‍तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण: यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का ईनामी शोएब, बाराबंकी से गिरफ्तार

मुख्‍तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण: यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का ईनामी शोएब, बाराबंकी से गिरफ्तार

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण में फरार 25 हजार के इनामी नामजद आरोपी मोहम्मद शोएब मुजाहिद को बाराबंकी कोतवाली पुलिस ने जैदपुर बाईपास के पास से गिरफ्तार किया। शोएब इस प्रकरण में गिरफ्तार अब तक का छठा व्यक्ति है। पुलिस ने इस मामले में फरार नामजद मोहम्मद शोएब मुजाहिद पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

बाराबंकी। मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण में फरार 25 हजार के इनामी नामजद आरोपी मोहम्मद शोएब मुजाहिद को बाराबंकी कोतवाली पुलिस ने जैदपुर बाईपास के पास से गिरफ्तार किया। शोएब इस प्रकरण में गिरफ्तार अब तक का छठा व्यक्ति है। पुलिस ने इस मामले में फरार नामजद मोहम्मद शोएब मुजाहिद पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया था।

पढ़ें :- Accident in Barabanki : बाइक की आमने-सामने भिड़ंत के बाद पिकअप ने रौंदा, चार की मौत

इस मामले में अब तक डा.अल्का राय, राजनाथ यादव, आनन्द यादव, शेषनाथ राय व मुख्तार के ड्राइवर सलीम को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। ड्राइवर सलीम को कल एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि बीते 31 मार्च को मुख्तार अंसारी को पंजाब की जेल से पेशी पर ले जाते समय बाराबंकी से पंजीकृत एम्बुलेंस का प्रयोग किया गया था। इस पर बाराबंकी में एम्बुलेंस का पंजीकरण चेक किया गया तो फर्जी पते पर दर्ज पाया गया।

यह भी पाया गया था कि पंजीकृत एम्बुलेंस का फिटनेस सात सालों से नहीं कराया गया है। इस पर कोतवाली नगर में एआरटीओ प्रशासन द्वारा धोखाधड़ी की धारा में मुकदमा दो अप्रैल को दर्ज कराया गया था।

 

पढ़ें :- Barabanki : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...