1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्तार अंसारी की पत्नी को सता रहा है ये डर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखा पत्र

मुख्तार अंसारी की पत्नी को सता रहा है ये डर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखा पत्र

पंजाब की जेल में बंद पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी के परिवार को डर सताने लगा है। उनकी पत्नी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने पंजाब से उत्तर प्रदेश लाने के दौरान उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के आदेश देने की गुहार लगाई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mukhtar Ansaris Wife Is Being Harassed Letter Written To President Ramnath Kovind

लखनऊ। पंजाब की जेल में बंद पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी के परिवार को डर सताने लगा है। उनकी पत्नी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने पंजाब से उत्तर प्रदेश लाने के दौरान उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के आदेश देने की गुहार लगाई है।

पढ़ें :- पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ी लापरवाही, दुर्गाकुंड स्थित बनकटी हनुमान मंदिर में घुसा सीवर का पानी

अफशां अंसारी ने राष्ट्रपति को लिखे पत्र में कहा है कि उनके पति मुख्तार अंसारी इस समय पंजब की रोपड़ जेल में बंद हैं। सुप्रीम कोर्ट ने बीते 26 मार्च को अपने आदेश में उन्हें रोपड़ जेल से दो सप्ताह के अंदर यूपी भेजने का आदेश दिया है।

इसके साथ ही पत्र में लिखा है कि उनके पति एक मामले में चश्मदीद गवाह हैं। जिसमें भाजपा के विधान परिषद सदस्य माफिया बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह अभियुक्त हैं। अफशां के अनुसार, ”यह दोनों अभियुक्त सरकारी तंत्र की कथित मिलीभगत से अंसारी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

लिहाजा इस बात का खतरा महसूस हो रहा है कि पंजाब की जेल से बांदा लाए जाते वक्त रास्ते में फर्जी मुठभेड़ की आड़ में अंसारी की हत्या की जा सकती है। अफशां ने पत्र में कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के कुछ अधिकारियों के पूर्व में किए गए क्रियाकलापों से आवेदक का परिवार भयभीत है. और अपने पति के जीवन की सुरक्षा के प्रति घोर चिंतित है।

 

पढ़ें :- यूपी सरकार का कोरोना पर वार, लक्ष्य से छह दिन पहले लगा एक करोड़ लोगों को टीका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X