1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. मुकुल रॉय ने गृह मंत्रालय से केंद्रीय सुरक्षा वापस लेने को कहा, BJP छोड़ टीएमसी में हुए शामिल

मुकुल रॉय ने गृह मंत्रालय से केंद्रीय सुरक्षा वापस लेने को कहा, BJP छोड़ टीएमसी में हुए शामिल

जेपी छोड़ शुक्रवार को टीएमसी में शामिल हुए मुकुल रॉय ने गृह मंत्रालय को चिट्ठी लिखकर कहा है कि उन्हें दी गई केंद्रीय सुरक्षा वापस ले ली जाए।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्लीः बीजेपी छोड़ शुक्रवार को टीएमसी में शामिल हुए मुकुल रॉय ने गृह मंत्रालय को चिट्ठी लिखकर कहा है कि उन्हें दी गई केंद्रीय सुरक्षा वापस ले ली जाए। हालांकि अभी गृह मंत्रालय की ओर से इस चिट्ठी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। टीएमसी में आने के बाद बंगाल सरकार ने उन्हें राज्य स्तर की सुरक्षा दी है। अभी मुकुल रॉय को केंद्र र्ने  सुरक्षा मिली थी। बताया जा रहा है कि मुकुल रॉय को टीएमसी में उपाध्यक्ष बनाया जा सकता है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार ,इसके अलावा उन्हें ममता सरकार की ओर से जेड प्लस सिक्योरिटी मिल सकती है। साथ ही उनके बेटे को भी वाई प्लस सुरक्षा दी जाएगी।

पढ़ें :- Breaking-अशोक गहलोत दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? राजभवन जाने की सूचना से अटकलें तेज

टीएमसी में शामिल होने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए मुकुल रॉय ने कहा कि बंगाल आज फिर अपनी जगह पर लौटा हूं । बंगाल ममता बनर्जी का है और रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में नहीं रह पा रहा था, अभी बंगाल में जो स्थिति है, उस स्थिति में कोई बीजेपी में नहीं रहेगा।

उन्होंने कहा कि मुझे भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर अच्छा महसूस हो रहा है। साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी को देश की सबसे बड़ी नेत्री बताया। मुकुल रॉय ने कहा कि वो सभी सवालों के जवाब में लिखित देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...