1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. टीएमसी में लौटे मुकुल रॉय,बोले- बीजेपी में बहुत शोषण होता है, ममता दीदी को बताया देश की नेता

टीएमसी में लौटे मुकुल रॉय,बोले- बीजेपी में बहुत शोषण होता है, ममता दीदी को बताया देश की नेता

तृणमूल कांग्रेस में मुकुल रॉय की वापसी हो चुकी है। टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुराने सहयोगी का स्वागत करते हुए उन्हें अच्छा लड़का बताया। इसके साथ ही कहा कि उन्होंने टीएमसी के साथ गद्दारी नहीं की। राजीव बनर्जी सहित टीएमसी के और बागियों के बीजेसी से वापसी के सवाल को ममता बनर्जी ने फिलहाल टाल दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Mukul Roy Returned To Tmc Said There Is A Lot Of Exploitation In Bjp Told Mamta Didi The Leader Of The Country

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस में मुकुल रॉय की वापसी हो चुकी है। टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुराने सहयोगी का स्वागत करते हुए उन्हें अच्छा लड़का बताया। इसके साथ ही कहा कि उन्होंने टीएमसी के साथ गद्दारी नहीं की। राजीव बनर्जी सहित टीएमसी के और बागियों के बीजेसी से वापसी के सवाल को ममता बनर्जी ने फिलहाल टाल दिया है। कहा कि आने वाले समय में इस बारे में कुछ कह पाएंगी। उधर, मुकुल रॉय ने कहा कि बंगाल में जो स्थिति है, उसमें कोई बीजेपी में रहेगा नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि दीदी के साथ कोई मतभेद नहीं था और वह देश की नेता हैं।

पढ़ें :- दिलीप घोष का नुसरत जहां पर हमला, कहा-सिंदूर लगा भारतीय संस्कृति को किया शर्मसार, पद से दें इस्तीफा

ममता ने कहा कि आप लोगों ने देखा कि लैंडस्लाइड विक्ट्री हासिल की है। मुकुल अच्छा लड़का है, उसे डरा, धमका कर और एजेंसियों से डराकर बीजेपी ले गई थी, लेकिन उसे यहां वापस आकर मानसिक शांति मिलेगी। बीजेपी में बहुत अधिक शोषण है। ममता ने मुकुल रॉय को क्लीनचिट देते हुए कहा कि हमारा दल शक्तिशाली है, जिन लोगों ने हमारी पार्टी के साथ गद्दारी की, लेकिन मुकुल ने चुनाव के दौरान भी हमारे साथ गद्दारी नहीं की। जिन लोगों ने हमारी पार्टी के साथ गद्दारी की, उन्हें वापस नहीं लेंगे।

मुकुल रॉय को पार्टी में क्या जिम्मेदारी दी जाएगी? इसके जवाब में ममता ने कहा कि बाद में यह तय किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी में शोषण के बाद मुकुल को लगा कि उनकी पुरानी पार्टी ही अच्छी है। ओल्ड हज गोल्ड। क्या और नेता नेता बीजेपी से टीएमसी में वापसी करेंगे? इसके जवाब में ममता ने कहा कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X