शपथग्रहण समारोह के दौरान मंच पर असहज दिखे अखिलेश और मुलायम

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री व नए मंत्रीमण्डल के शपथग्रहण समारोह में विपक्षी दल के नेता मुलायम सिंह यादव के साथ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी शिरकत की। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और कई केंद्रीय मंत्रियों सहित NDA के कई अन्य मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे। समारोह के अंत में जब बीजेपी के तमाम नेता जनता का अभिवादन कर रहे थे इस दौरान अखिलेश और मुलायम थोड़े असहज दिखे।



शपथग्रहण समारोह के दौरान एक अजीब वाक्या देखने को मिला जब बीजेपी के नव निर्वाचित मंत्री और विधायक मंच उत्साह के साथ जनता का अभिवादन कर रहे थे। इस दौरान मंच पर मौजूद हर नेता हाथ उठा कर जनता का अभिवादन कर रहे थे लेकिन मंच पर मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पूर्व सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव भीड़ के पीछे छुपते नज़र आए। अखिलेश के चेहरे पर इस पल का दर्द साफ तौर पर देखा भी जा सकता था।



इस समारोह के दौरान एक और चीज़ देखने को मिली जिसके बाद यह अटकले लगाई जा रही है कि अभी भी मुलायम और अखिलेश का रिश्ता तल्ख बना हुआ है। दरअसल पीएम से मुलाक़ात के दौरान मुलायम और अखिलेश एक दूसरे को इग्नोर करते दिखे। जिसके बाद दोनों अपने-अपने रास्ते निकाल गए।

Loading...