मुलायम ने कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जन्मदिन, सीएम योगी ने दी बधाई

mulyam singh
मुलायम ने कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जन्मदिन, मौजूद रहे अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज 81वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस मौके पर मुलायम सिंह यादव सपा कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव मौजूद थे। वहीं, इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच 81 किलो का लड्डू बांटा गया।

Mulayam Celebrated Birthday With Activists Akhilesh Yadav Was Present :

वहीं, इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट के जरिए मुलायम को जन्मदिन की बधाई दी है। मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट में लिखा, ‘उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके स्वस्थ, सुदीर्घ, समृद्घ एवं सक्रिय जीवन की कामना करता हूं।’

राजधानी लखनऊ में नेताजी के जन्मदिन को धूमधाम से मनाने के लिए सपा नेताओं ने खास तैयारी की है। सपा मुख्यालय से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में मुलायम सिंह का जन्मदिन मनाया जाएगा। वहीं अखिलेश यादव व शिवपाल सिंह यादव अपने-अपने तरीके से उनका जन्मदिन मनाएंगे। उधर प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल सैफई में रहेंगे। वह वहां होने वाले दंगल कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उनकी पार्टी लखनऊ में भी कार्यक्रम का आयोजन करेगी।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज 81वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस मौके पर मुलायम सिंह यादव सपा कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव मौजूद थे। वहीं, इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच 81 किलो का लड्डू बांटा गया। वहीं, इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट के जरिए मुलायम को जन्मदिन की बधाई दी है। मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट में लिखा, 'उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके स्वस्थ, सुदीर्घ, समृद्घ एवं सक्रिय जीवन की कामना करता हूं।' राजधानी लखनऊ में नेताजी के जन्मदिन को धूमधाम से मनाने के लिए सपा नेताओं ने खास तैयारी की है। सपा मुख्यालय से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में मुलायम सिंह का जन्मदिन मनाया जाएगा। वहीं अखिलेश यादव व शिवपाल सिंह यादव अपने-अपने तरीके से उनका जन्मदिन मनाएंगे। उधर प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल सैफई में रहेंगे। वह वहां होने वाले दंगल कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उनकी पार्टी लखनऊ में भी कार्यक्रम का आयोजन करेगी।