जब तक मैं हूं तब तक आजम खान, अमर सिंह के बीच विवाद नहीं हो सकता: मुलायम सिंह यादव

Mulayam Is Confident To Solve Conflict Between Amar Singh And Azam Khan

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में दूसरे नंबर की हैसियत रखने वाले काबीना मंत्री आजम खान द्वारा अमर सिंह व संगीत सोम से खुद की जान का खतरा बताए जाने के बाद सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहा, “जब तक मैं हूं तब तक आजम खान तथा अमर सिंह के बीच विवाद नहीं हो सकता। मैं इस विवाद को सुलझा लूंगा।”

कानपुर में रविवार को यूपी विधान परिषद के पूर्व सभापति सुखराम यादव के बेटे के तिलक के मौके पर शिरकत करने आए सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने मीडिया को इस मामले को अधिक तूल देने पर रोक लगाने को कहा है। उन्होंने कहा कि जब तक वो हैं तब तक किसी के बीच विवाद नहीं हो सकता है।

आजम खान के बयान के बारे में सपा मुखिया ने कहा कि आपको क्या है, जब हम हैं, तो फिर काहे का खतरा। सपा सुप्रीमो ने इस बारे में और कुछ भी नहीं कहा और निकल गये। 

बता दें कि आजम खान ने शनिवार को रामपुर में कहा था कि सपा से निकाले जा चुके अमर सिंह और भाजपा विधायक संगीत सोम ने उनके मर्डर की साजिश रची है। आजम ने कहा था, “अमर और सोम ऐसे राजनेता हैं, जो जब चाहें कुछ भी करवा सकते हैं। अमर सिंह और संगीत सोम एक ही कास्ट के हैं।”

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में दूसरे नंबर की हैसियत रखने वाले काबीना मंत्री आजम खान द्वारा अमर सिंह व संगीत सोम से खुद की जान का खतरा बताए जाने के बाद सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहा, "जब तक मैं हूं तब तक आजम खान तथा अमर सिंह के बीच विवाद नहीं हो सकता। मैं इस विवाद को सुलझा लूंगा।"कानपुर में रविवार को यूपी विधान परिषद के पूर्व सभापति सुखराम यादव के बेटे के तिलक के मौके पर शिरकत करने…