मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा…?

लखनऊ। यूपी के नये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण समारोह के दौरान कई बड़े नेता मंच पर नज़र आए। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ मुलायम सिंह यादव भी मौजूद रहे। इस शपथग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की। इस कार्यक्रम के अंत में पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलायम सिंह यादव काफी गर्मजोशी से मिले। इस मौके पर मुलायम मोदी के कान में कानाफूसी भी करते नज़र आए। जिसके बाद से यह मुद्दा चर्चा का विषय बन गया कि आखिर मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा होगा?



दरअसल, नये मुख्यमंत्री और मंत्रियों के शपथ ग्रहण करने के बाद सभी नेता एक-दूसरे से मिले, सबने एक दूसरे से हाथ मिलाया। बीजेपी के नेता एक दूसरे को गले लगा रहे थे। वहीं पीएम मोदी मंच पर मौजूद बाकी नेताओं से मिलने-जुलने के बाद मुलायम सिंह की तरफ मुखातिब हुए। दोनों नेताओं ने हाथ मिलाया, गले मिले और फिर मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी के कान में कुछ कहा। मुलायम सिंह पीएम मोदी को कुछ कह रहे थे और मोदी सहमति में अपना सर हिला रहे थे।



मंच पर हुई मोदी और मुलायम की इस कानाफूसी के राजनीतिक निहितार्थ निकाले जा रहे हैं। मोदी और मुलायम की इस मुलाकात को लेकर सत्ता के गलियारों में कई अफवाहों ने जन्म ले लिया है। सबके दिमाग में यही चल रहा है कि आखिर मुलायम ने क्या कहा।

loading…