मुलायम सिंह के लिए भाई शिवपाल ने कही ये बात, मचा हड़कंप

mulayam shivpal
मुलायम सिंह के लिए भाई शिवपाल ने कही ये बात, मचा हड़कंप

लखनऊ। प्रसपा संस्थापक शिवपाल यादव ने कहा कि उनके बड़े भाई और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को सैफई में आने से रोका जा रहा है, उन्होने कहा कि नेता जी को ने कहा है कि लखनऊ में बंधक बनाकर रखा गया है। वो एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, इस दौरान उन्होने कहा कि वह नेताजी को लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी से लड़ाना चाहते हैं। वहीं उन्होने इशारों—इशारों में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

Mulayam Singh Captured In Lucknow Not Allowed For Saifai Visit Says Shivpal Singh Yadav :

शिवपाल यादव ने कहा, ‘सैफई में कार्यक्रम था। जन्म दिवस के मौके पर नेताजी के कहने पर कार्यक्रम रखा गया था। नेताजी वहां बोल भी रहे थे कि हमको सैफई कार्यक्रम में जाना है। उन्हें किस तरीके से रोका गया। वहां पर बंधक हैं नेताजी। मुझे तो लग रहा है कि खुला नहीं छोड़ा जा रहा है। ऐसा कभी होता नहीं है, जो हो रहा है। इस उम्र पर तो सबको आना है।’

गौरतलब हो कि बीते साल नवंबर में शिवपाल यादव सैफई में मुलायम सिंह जन्मदिन पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया था। वो करीब चार घंटे तक नेताजी का इंतजार करते हैं, लेकिन मुलायम सिंह यादव वहां नहीं पहुंचे। जिस पर शिवपाल सिंह ने खुद ही केेक काटा था। जिसके बाद उन्होने कहा कि नेताजी चापलूसों के चक्कर में पड़ गए हैं। इसलिए कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके।

लखनऊ। प्रसपा संस्थापक शिवपाल यादव ने कहा कि उनके बड़े भाई और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को सैफई में आने से रोका जा रहा है, उन्होने कहा कि नेता जी को ने कहा है कि लखनऊ में बंधक बनाकर रखा गया है। वो एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, इस दौरान उन्होने कहा कि वह नेताजी को लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी से लड़ाना चाहते हैं। वहीं उन्होने इशारों—इशारों में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा। शिवपाल यादव ने कहा, 'सैफई में कार्यक्रम था। जन्म दिवस के मौके पर नेताजी के कहने पर कार्यक्रम रखा गया था। नेताजी वहां बोल भी रहे थे कि हमको सैफई कार्यक्रम में जाना है। उन्हें किस तरीके से रोका गया। वहां पर बंधक हैं नेताजी। मुझे तो लग रहा है कि खुला नहीं छोड़ा जा रहा है। ऐसा कभी होता नहीं है, जो हो रहा है। इस उम्र पर तो सबको आना है।' गौरतलब हो कि बीते साल नवंबर में शिवपाल यादव सैफई में मुलायम सिंह जन्मदिन पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया था। वो करीब चार घंटे तक नेताजी का इंतजार करते हैं, लेकिन मुलायम सिंह यादव वहां नहीं पहुंचे। जिस पर शिवपाल सिंह ने खुद ही केेक काटा था। जिसके बाद उन्होने कहा कि नेताजी चापलूसों के चक्कर में पड़ गए हैं। इसलिए कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके।