सरकारी बंगला बचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी से मिले मुलायम

सरकारी बंगला बचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी से मिले मुलायम सिंह यादव
सरकारी बंगला बचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी से मिले मुलायम सिंह यादव

Mulayam Singh Meets Yogi Adityanath To Save Govt Bungalows Of Ex Cm

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। दोनों के बीच यह मुलाकात 30 मिनट तक चली। सूत्रों का कहना है कि मुलायम ने सीएम से बंगला बचाने के लिए कोई रास्ता निकालने को कहा है। बताते चलें कि सुप्रीम कोर्ट ने बीते दिनों यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों से सरकारी आवास खाली कराये जाने का आदेश जारी किया था, जिसके बाद वरिष्ठ राजनेताओं में बंगला बचाने की मुहिम शुरू हो गयी।

सीएम योगी को दियाये सुझाव

मुलायम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री को मसले का हल बताते हुए सुझाव दिया कि उनका बंगला नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी को और बेटे अखिलेश यादव का बंगला नेता विधान परिषद अहमद हसन के नाम आवंटित कर दें। इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी के मुख्यमंत्रियों के बंगले भी बचाने का सुझाव दिया।

उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह का बंगला पंकज सिंह के नाम पर और कल्याण सिंह का बंगला राज्यमंत्री व उनके पोते संदीप सिंह के नाम पर आवंटित कर दिया जाये। ऐसा करने से यह बंगले बच सकते हैं।

नोटिस तैयार, सीएम के आदेश का इंतजार

राज्य सम्पत्ति विभाग ने सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को देने के लिए नोटिस तैयार कर लिया है। इस पर न्याय विभाग की सहमति भी आ गई है। अब सीएम की मंजूरी के बाद ही इसे सभी पूर्व सीएम को भेजा जाएगा।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। दोनों के बीच यह मुलाकात 30 मिनट तक चली। सूत्रों का कहना है कि मुलायम ने सीएम से बंगला बचाने के लिए कोई रास्ता निकालने को कहा है। बताते चलें कि सुप्रीम कोर्ट ने बीते दिनों यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों से सरकारी आवास खाली कराये जाने का आदेश जारी किया था, जिसके बाद वरिष्ठ राजनेताओं में बंगला बचाने की…