चिट्ठी लिखने वाले एमएलसी उदयवीर सिंह को मुलायम ने दिखाया बाहर का रास्ता

Mulayam Singh Shows Door To Mlc Udayveer Singh

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर शनिवार को हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद पार्टी ने एमएलसी उदयवीर सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। उदयवीर सिंह ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को एक पत्र लिखकर अखिलेश यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग की थी।




मिली जानकारी के मुताबिक सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने एमएलसी उदयवीर सिंह यादव पर कार्रवाई करते हुए उन्हें छह साल के लिए पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। उदयवीर सिंह को अखिलेश यादव का करीबी बताया जाता है।

आपको बता दें कि अपनी चिट्ठी में उदयवीर सिंह ने मुलायम सिंह यादव को अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देने की बात कही थी। इसके साथ ही उन्होंने मुलायम सिंह यादव को सलाह दी थी कि नेता जी स्वयं संरक्षक की भूमिका में रहें। उदयवीर सिंह की चिट्ठी का सबसे विवादित पहलू यह था कि उन्होंने मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता पर परिवार में विवाद पैदा करने का आरोप लगाया था।



लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर शनिवार को हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद पार्टी ने एमएलसी उदयवीर सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। उदयवीर सिंह ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को एक पत्र लिखकर अखिलेश यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग की थी। मिली जानकारी के मुताबिक सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने एमएलसी उदयवीर सिंह यादव पर कार्रवाई करते हुए उन्हें छह साल के लिए पार्टी से बर्खास्त कर दिया…