मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, मेदांता में कराया गया भर्ती

a

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबीयत सोमवार शाम फिर से अचानक बिगड़ गई। उन्हें आनन- फनन में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Mulayam Singh Yadav Admitted To Medanta Hospital Gurugram Due To Health Issue :

मुलायम सिंह को लखनऊ से एयरलिफ्ट करके मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले रविवार को भी मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गई थी। उस दौरान उन्हें लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। मुलायम सिंह यादव हाई शुगर और कार्डियो की समस्या से पीडि़त हैं।

जानकारी के मुताबिक उन्हें प्राइवेट चार्टेड विमान से दिल्ली ले जाया गया जहां से मुलायम सिंह यादव को गुडग़ांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुलायम सिंह को आईसीयू में रखा गया है।

सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की थी और उनकी सेहत का हाल जाना था। इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रमुख और मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल यादव भी मौजूद थे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबीयत सोमवार शाम फिर से अचानक बिगड़ गई। उन्हें आनन- फनन में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। मुलायम सिंह को लखनऊ से एयरलिफ्ट करके मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले रविवार को भी मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गई थी। उस दौरान उन्हें लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। मुलायम सिंह यादव हाई शुगर और कार्डियो की समस्या से पीडि़त हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें प्राइवेट चार्टेड विमान से दिल्ली ले जाया गया जहां से मुलायम सिंह यादव को गुडग़ांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुलायम सिंह को आईसीयू में रखा गया है। सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की थी और उनकी सेहत का हाल जाना था। इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रमुख और मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल यादव भी मौजूद थे।