मुलायम ने बेटे अखिलेश के साथ काटा जन्मदिन का केक, नहीं पहुंचे शिवपाल-रामगोपाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी(सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर पार्टी मुख्यालय में 79 किलों का केक काटा गया। हालांकि इस कार्यक्रम में शिवपाल सिंह यादव और रामगोपाल यादव शामिल नहीं हुए। मुलायम सिंह ने केक काटकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को केक खिलाया। साल 2016 के बाद ये पहला मौका रहा, जब मुलायम और अखिलेश एक मंच पर साथ नजर आए हैं।

मुलायम सिंह यादव ने सी दौरान अखिलेश को इशारों-इशारों में जमकर सुनाया और पार्टी कार्यकर्ता व युवा नेताओं को विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त पर खूब लताड़ भी लगाई। मुलायम ने कहा, इतना बुरा हाल तो अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने के आदेश के बाद भी नहीं हुआ था। कार्यक्रम में सांसद धर्मेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी, राम आसरे विश्वकर्मा, अरविंद सिंह गोप, एसआरएस यादव, सुनील सिंह साजन, आशु मलिक, आनंद भदौरिया सहित तमाम नेता उपस्थित रहे।

{ यह भी पढ़ें:- एक घंटे तक नहीं पहुंची 108 एंबुलेंस, ई रिक्शे पर जन्म लेते ही चोटिल हुआ नवजात }

नदारद रहे शिवपाल

मंच पर पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहे, लेकिन शिवपाल सिंह यादव यहां नहीं दिखे। पता चला कि शिवपाल इटावा में हैं। माना जा रहा है कि ऐसा पहली बार है, जब मुलायम के जन्मदिवस पर शिवपाल उनके करीब नहीं हैं। हालांकि शिवपाल ने इसके बाद ट्वीट कर मुलायम को बधाई जरूर दी।

{ यह भी पढ़ें:- केजीएमयू चाइल्ड वार्ड में हंगामा, बेटे की मृत्यु की आशंका पर डॉक्टरों से भिड़ा पिता }

Loading...