अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव को मिली छुट्टी, हाई शुगर लेवल की भी प्रोबलम

f

लखनऊ। समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव को रविवार रात को तबीयत बिगडऩे के बाद लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्हें सोमवार सुबह इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Mulayam Singh Yadav Discharged From Lohia Hospital After Treatment :

बताया गया कि मुलायम सिंह यादव को हाई शुगर लेवल की समस्या हुई थी। इसके बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के उनका मुताबिक शुगर लेवल नॉर्मल होते ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बता दें कि इससे पहले मुलायम सिंह यादव को तबीयत खराब होने के कारण 26 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

सपा संरक्षक को डॉक्टरों ने पीजीआई में एडमिट कराया था। इस संबंध में जांच करने वाले डॉक्टरों ने कहा था कि उनको कोई अधिक समस्या नहीं है। वह सिर्फ नॉर्मल चेकअप के लिए एडमिट किया गया था। सूत्रों के मुताबिक रूटीन चेक अप के दौरान गैस्ट्रो और न्यूरो की दिक्कत होने के बाद एडमिट किया गया था। उन्हें करीब 3 घंटे की जांच के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव को रविवार रात को तबीयत बिगडऩे के बाद लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्हें सोमवार सुबह इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बताया गया कि मुलायम सिंह यादव को हाई शुगर लेवल की समस्या हुई थी। इसके बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के उनका मुताबिक शुगर लेवल नॉर्मल होते ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बता दें कि इससे पहले मुलायम सिंह यादव को तबीयत खराब होने के कारण 26 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। सपा संरक्षक को डॉक्टरों ने पीजीआई में एडमिट कराया था। इस संबंध में जांच करने वाले डॉक्टरों ने कहा था कि उनको कोई अधिक समस्या नहीं है। वह सिर्फ नॉर्मल चेकअप के लिए एडमिट किया गया था। सूत्रों के मुताबिक रूटीन चेक अप के दौरान गैस्ट्रो और न्यूरो की दिक्कत होने के बाद एडमिट किया गया था। उन्हें करीब 3 घंटे की जांच के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था।