अखिलेश के शक्ति प्रदर्शन से पिता मुलायम ​की तबियत बिगड़ी

लखनऊ। 5 विक्रमादित्य मार्ग में रविवार की रात अचानक हलचल तेज हो गई है। खबरें आ रहीं हैं कि मुलायम सिंह यादव को दिल का दौरा पड़ा है। डाक्टरों की एक टीम मौके पर पहुंच चुकी है। वहीं कुछ सूत्र बता रहे हैं कि मुलायम सिंह यादव का रक्तचाप बढ़ गया है जिस वजह से डॉक्टरों की टीम लगाई गई है।




मिली जानकारी के मुताबिक पिछले तीन दिनों से समाजवादी पार्टी के भीतर चल रही उठा पटक के बीच पार्टी और यादव परिवार के मुखिया मुलायम सिंह यादव की मानसिक और शारीरिक स्थिति बिगड़ी है। जिसके परिणाम रविवार को मुलायम ​सिंह यादव को समाजवादी पार्टी का संरक्षक बनाए जाने के बाद सामने आए हैं। फिलहाल स्थिति क्या है इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।




वहीं पार्टी के अखिलेश विरोधी खेमे का आरोप है कि मुलायम को कड़ी निगरानी में रख कर सीएम अखिलेश यादव 5 जनवरी को होने वाले पार्टी अधिवेशन को असफल बनाने की कोशिश है। मुलायम को कड़ी निगरानी में रखकर अखिलेश यादव अपनी योजना को सफल बनाना चाहते हैं। जिसका लाभ वह चुनावी सियासत में भी लेने का पूरा प्रयास करेंगे।




समाजवादी पार्टी के एक नेता ने नाम न बताने की शर्त पर यह भी कहा है कि मुलायम सिंह यादव को नजरबंद करने की कोशिश की जा रही है। मुलायम का वही हाल किया जाएगा जो कुछ साल पूर्व मायावती ने कांशीराम के साथ किया था।