1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Mulayam Singh Yadav Health Updates: मेदांता पहुंचे सीएम खट्टर ने मुलायम सिंह का हाल जाना

Mulayam Singh Yadav Health Updates: मेदांता पहुंचे सीएम खट्टर ने मुलायम सिंह का हाल जाना

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का उपचार गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। उनके जल्द स्वस्थ्य होने के लिए देशभर में दुआएं की जा रही हैं। वहीं, गुरुग्राम अस्पताल में पहुंचकर नेता लगातार मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mulayam Singh Yadav Health Updates: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का उपचार गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। उनके जल्द स्वस्थ्य होने के लिए देशभर में दुआएं की जा रही हैं। वहीं, गुरुग्राम अस्पताल में पहुंचकर नेता लगातार मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav Health Updates: मेदांता पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, मुलायम सिंह यादव का जाना हाल

इसी क्रम में आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी वहां पहुंचे और मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव से उनके सेहत को लेकर बातचीत की। मुलाकात के बाद सीएम खट्टर ने कहा,मैं कामना करता हूं कि वे जल्द ठीक हो जाएं। मैं उनसे मिल कर आया हूं।

मालूम हो कि मुलायम सिंह की तबीयत पिछले कई महीनों से खराब है। रविवार को उनकी हालत ज्यादा गंभीर हो गई थी। फिर मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...