मुलायम सिंह यादव लोकसभा में बोले- ‘नरेंद्र मोदी को एक बार फिर पीएम बनना चाहिए’

mulayam singh yadav
मुलायम सिंह यादव लोकसभा में बोले- 'नरेंद्र मोदी को एक बार फिर पीएम बनना चाहिए'

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी(सपा) के संरक्षक और आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव ने आज लोकसभा में बड़ा बयान दे दिया। मुलायम ने कहा कि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। मुलायम ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर पीएम बनें। उनकी इस बात पर पीएम मोदी भी मुस्कुराते नजर आए।

Mulayam Singh Yadav Said Narendra Modi Should Be Prime Minister For Second Time :

समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने सदन में कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनौती देने के लिए महागठबंधन में विपक्ष के प्रयास को विफल कर सकता है। मुझे उम्मीद है कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में फिर से लौटेंगे। इस दिलचस्‍प वाकये के दौरान यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी थीं।

मुलायम का यह बयान तब आया, जब उनके बेटे और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। अखिलेश ने मायावती के साथ मिलकर मोदी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश की है।

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी(सपा) के संरक्षक और आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव ने आज लोकसभा में बड़ा बयान दे दिया। मुलायम ने कहा कि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। मुलायम ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर पीएम बनें। उनकी इस बात पर पीएम मोदी भी मुस्कुराते नजर आए। समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने सदन में कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनौती देने के लिए महागठबंधन में विपक्ष के प्रयास को विफल कर सकता है। मुझे उम्मीद है कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में फिर से लौटेंगे। इस दिलचस्‍प वाकये के दौरान यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी थीं। मुलायम का यह बयान तब आया, जब उनके बेटे और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। अखिलेश ने मायावती के साथ मिलकर मोदी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश की है।