फिर बिगड़ी सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव की हालत, लोहिया अस्पताल में भर्ती

mulayam singh yadav
फिर बिगड़ी सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव की हालत, लोहिया अस्पताल में भर्ती

लखनऊ। सपा संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबियत रविवार शाम अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हे डॉ राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराए गए। जहां डाक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है।

Mulayamsinhyadavkitabiyatkharablohia Institutemekiegaebharti :

बताया जा रहा है कि सपा सुप्रीमों का इलाज डॉ भुवन चन्द्र तिवारी की देखरेख में चल रहा हैं। अस्पताल सूत्रों की मानें तो मुलायम सिंह यादव हाई शूगर से पीड़ित हैं। वो अस्पताल की दूसरी मंजिल ​पर स्थित प्राइवेट वार्ड में भर्ती हुए। वहीं जैसे ही उनकी तबियत खराब होने की जानकारी उनके परिचितों व पार्टी के नेताओं को मिली तो वहां उनके शुभचिंतकों का जमावड़ा लग गया।

डाक्टरों का कहना है कि मुलायम सिंह यादव हाईपर ग्लाईसिमिया (हाईपर टेंशन) हाईपर डायबिटिक की समस्या से भी पीड़ित हैं। फिलहाल डाक्टरों की टीम उनके इलाज में लगी हैं। डाक्टरों की मानें तो उनकी हालत में सुधार हैं।

लखनऊ। सपा संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबियत रविवार शाम अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हे डॉ राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराए गए। जहां डाक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि सपा सुप्रीमों का इलाज डॉ भुवन चन्द्र तिवारी की देखरेख में चल रहा हैं। अस्पताल सूत्रों की मानें तो मुलायम सिंह यादव हाई शूगर से पीड़ित हैं। वो अस्पताल की दूसरी मंजिल ​पर स्थित प्राइवेट वार्ड में भर्ती हुए। वहीं जैसे ही उनकी तबियत खराब होने की जानकारी उनके परिचितों व पार्टी के नेताओं को मिली तो वहां उनके शुभचिंतकों का जमावड़ा लग गया। डाक्टरों का कहना है कि मुलायम सिंह यादव हाईपर ग्लाईसिमिया (हाईपर टेंशन) हाईपर डायबिटिक की समस्या से भी पीड़ित हैं। फिलहाल डाक्टरों की टीम उनके इलाज में लगी हैं। डाक्टरों की मानें तो उनकी हालत में सुधार हैं।