1. हिन्दी समाचार
  2. सीएम सिटी में मल्टी स्टोरी अपार्टमेंट्स को भी फायरब्रिगेड की गाड़ियां कर रही सैनेटाइज़

सीएम सिटी में मल्टी स्टोरी अपार्टमेंट्स को भी फायरब्रिगेड की गाड़ियां कर रही सैनेटाइज़

Multi Story Apartments In Cm City Are Also Being Sanitized By Fire Brigade Vehicles

By ravijaiswal 
Updated Date

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां गगनचुंबी इमारतों और अपार्टमेंट को किया सेनेटाइज़ . इसकी शुरुआत गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के पास स्थित जैमिनी अपार्टमेंट से हुई. कई हिस्सों में बंटे शहर के सबसे बड़े इस अपार्टमेंट में लगभग 300 फ्लैट में कई डॉक्टर्स और अन्य लोग रहते हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इस अपार्टमेंट के दोनों गेट को सील कर दिया गया है. घरों में काम करने वाले सर्वेंट और दूध वालों को भी अंदर जाने की मनाही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर को कोरोना वायरस के संक्रमण के लिहाज से काफी संवेदनशील माना गया है. हालांकि डेंजर जोन में चल रहे हैं. गोरखपुर शहर में अभी तक कोई भी कोरोनावायरस मरीज नहीं मिला है. लेकिन, एहतियात के तौर पर अब फायर ब्रिगेड की गाड़ियां जिला प्रशासन के निर्देश पर मल्टीस्टोरी अपार्टमेंट को भी सैनेटाइज़ कर रही हैं. गगनचुंबी इमारतों को इस तरह से सैनिटाइज करते देख कर आप गोरखपुर और यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी टीम की युद्ध स्तर पर चल रही तैयारियों का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर पूरी तरह से कमर कस चुके हैं. बे खुद हर जिले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं वहीं अधिकारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिशा निर्देश भी दे रहे हैं. ऐसे में किसी भी तरह की कोई कमी ना रह जाए इसके लिए सरकार के साथ-साथ जिला प्रशासन भी पूरी तरह से कमर कस चुका है.

गोरखपुर में बीते दिनों बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बस्ती के रहने वाले कोरोना पॉजिटिव हसनैन की मौत हो गई थी. यही वजह है कि आसपास के जिलों से जांच के लिए आने वाले स्वाब के कारण गोरखपुर को काफी संवेदनशील माना गया है. हालांकि लाकडाउन के पहले चरण में यहां पर अभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या शून्य है. पूर्व जिला प्रशासन कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता है.

पढ़ें :- महराजगंज:सिसवा को हरा बड़हरा की टीम बनी विजेता

रिपोर्टर…रवि जायसवाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...