1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बड़ी खबर: कोरोना की रफ्तार कम होते ही यूपी में 5 जुलाई से खुलेंगे मल्टीप्लेक्स, जिम और स्टेडियम

बड़ी खबर: कोरोना की रफ्तार कम होते ही यूपी में 5 जुलाई से खुलेंगे मल्टीप्लेक्स, जिम और स्टेडियम

कोरोना महामारी के कारण बंद चल रहे सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, जिम और स्टेडियम को योगी सरकार ने खोलने की अनुमति दे दी है। सरकार ने स्प्ष्ट किया है कि सिनेमा हाम्ल, मल्टीप्लेक्स और स्टेडियम 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे। वहीं, इस दौरान कोरोना नियमों का सख्ती से पालन किया जायेगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कोरोना महामारी के कारण बंद चल रहे सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, जिम और स्टेडियम को योगी सरकार ने खोलने की अनुमति दे दी है। सरकार ने स्प्ष्ट किया है कि सिनेमा हाम्ल, मल्टीप्लेक्स और स्टेडियम 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे। वहीं, इस दौरान कोरोना नियमों का सख्ती से पालन किया जायेगा।

पढ़ें :- मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

कहीं भी नियम उल्लंघन होता है तो जिम्मेदारों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बता दें कि, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होती जा रही है। इसको देखते हुए प्रदेश सरकार ने ये फैसला लिया है।

विगत 24 घंटे में प्रदेश में 02 लाख 70 हजार 723 कोविड टेस्ट किए गए, इसी अवधि में संक्रमण के 133 नए मामले आये हैं, जबकि 228 मरीज उपचारित होकर स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में अब तक 05 करोड़ 83 लाख 82 हजार से अधिक टेस्ट हो चुके हैं। अब तक 16 लाख 81 हजार 208 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं।

 

पढ़ें :- राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...