1. हिन्दी समाचार
  2. मुंबई: नाले में गिरा 2 वर्षीय दिव्यांशु, देर रात से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मुंबई: नाले में गिरा 2 वर्षीय दिव्यांशु, देर रात से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Mumbai 2 Year Child Falls In Open Manhole

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। मुंबई के गोरेगांव में बुधवार देर रात एक 2 साल का बच्चा नाले में जा गिरा, हालांकि पिछले 11 घंटे से सर्च ऑपरेशन जारी है। दिव्यांशु नाम के इस बच्चे के नाले में गिरने की पूरी घटना वहां पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और बीएमसी की टीमें मौके पर पहुंच गईं है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। हांलाकि, अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चला सका है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: तेजस्वी ने खेला जातिय कार्ड, कहा-लालू राज में बाबू साहब के सामने सीना तान के चलता था गरीब

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दिव्यांशु के नाले में गिरने का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिसमें दिव्यांशु अपने घर से खेलता हुआ सड़क पर आ जाता है, लेकिन जैसे ही वो वापस जाने की लिए मुढ़ता है, उसका पैर फिसल जाता है और वो खुले नाले में गिर जाता है। दिव्यांशु पानी के तेज बहाव में बह जाता है और जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त कोई आस-पास मौजूद नहीं था।

घटना के महज 20 से 30 सेकंड बाद दिव्यांशु की मां उसे ढूंढने के लिए बाहर आती हैं लेकिन उन्हे उनका बेटा नहीं मिलता। जब पास की मस्जिद में लगे सीसीटीवी को देखा गया तो दिव्यांशु खुले मैनहॉल में गिरता हुआ नज़र आ रहा है। बता दें कि रात से ही आप-पास के सभी नाले को खोलकर दिव्यांशु की तलाश की जा रही है लेकिन बच्चे का अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है।

पढ़ें :- IPL 2020: जसप्रीत बुमराह की बॉलिंग की नकल करते नजर आए जोफ्रा आर्चर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...