1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मुंबई सिविल कोर्ट का बड़ा फरमान, कहा- अब सलमान खान के विरुद्ध अपना मुंह बिल्कुल बंद रखें KRK

मुंबई सिविल कोर्ट का बड़ा फरमान, कहा- अब सलमान खान के विरुद्ध अपना मुंह बिल्कुल बंद रखें KRK

सलमान खान की मूवी राधे के रिव्यू के पश्चात् केआरके तथा सलमान खान के बीच की लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। केआरके के खिलाफ सलमान खान ने मानहानि का मुकदमा जब से दर्ज किया है तब से वह तथा मुखर होकर सलमान खान के विरुद्ध बोल रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सलमान खान की मूवी राधे के रिव्यू के पश्चात् केआरके तथा सलमान खान के बीच की लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। केआरके के खिलाफ सलमान खान ने मानहानि का मुकदमा जब से दर्ज किया है तब से वह तथा मुखर होकर सलमान खान के विरुद्ध बोल रहे हैं।

पढ़ें :- सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड नहीं रखना चाहती उनसे संबंध,कहा- ‘नहीं पता, मेरे बाद कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं’

आपको बता दें, वो प्रतिदिन अपने यूट्यूब चैनल पर और सोशल मीडिया पर सलमान खान के बारे में ऐसी-ऐसी बातें बोल रहे हैं जिन्हें सुनकर सभी को हैरानी हो रही है कि ये विवाद पता नहीं कहां जाकर समाप्त होगा।

सलमान ने केआरके की जुबान पर लगाम लगाने के लिए फिर से आज अदालत का दरवाजा खटखटाया जिसके पश्चात् आज मुंबई की सिविल कोर्ट ने केआरके को आदेश जारी कर दिया है कि अब वो सलमान खान के विरुद्ध अपना मुंह बिल्कुल बंद रखेंगे।

न तो उनकी मूवीज के बारे में कुछ बोलेंगे, न निजी जिंदगी पर और न ही उनके व्यवसाय के बारे में ही कुछ भला बुरा कहेंगे। अदालत ने कहा कि जब तक ये मुकदमा चल रहा है तब तक केआरके सलमान का नाम तक लेने से बचें। वही जब से सलमान की टीम ने केआरके को अदालत में घसीटा है तब से केआरके उनसे इतना चिढ़ गए हैं कि वो दिन में कई बार सलमान के विरुद्ध ट्वीट्स करते हैं। वो स्वयं को बॉलीवुड का नंबर वन क्रिटिक बताते हैं तथा अपने रिव्यू को सबसे सच्चा बताकर अपने प्रशंसकों को बरगलाते हैं। गायक मीका सिंह भी सलमान तथा केआरके के इस विवाद में कूदे तथा उन्होंने केआरके को गाली देते हुए एक सांग लॉन्च किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...