1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. रास्ते में गड्ढे देख भड़के कांग्रेस विधायक, फिर इंजीनियर के साथ किया यह काम

रास्ते में गड्ढे देख भड़के कांग्रेस विधायक, फिर इंजीनियर के साथ किया यह काम

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की दबंगई के बाद कांग्रेस विधायक की दबंगई सामने आयी है। महाराष्ट्र के कणकवली विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नितेश राणे पर इंजीनियर के साथ बदसलूकी का आरोप लगा है। आरोप है कि विधायक ने इंजीनियर पर कीचड़ फिंकवाया, जिसके बाद उसे पूल से बंधवा दिया।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और विधायक नितेश राणे गुरुवार को कणकवली के पास राजमार्ग का मुआयना करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मु्बई गोवा राजमार्ग पर गड्ढे देखते ही वह भड़क गए और उन्होंने इंजीनियर प्रकाश शेडकर को वहां बुलाया, जिसके बाद उनके साथ बदसलूकी की। आरोप है कि इस दौरान इंजीनियर के ऊपर कीचड़ फेंक दिया। इसके साथ ही इंजीनियर को पुल से बांधवा दिया।

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में कांग्रेस विधायक इंजीनियर से बदसलूकी करते हुए नजर आये। गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निमग ​कर्मियों की बैट से पिटाई कर दी थी। इस मामले में उन्हें जेल जाना पड़ा था। वहीं, पीएम मोदी भी आकाश विजयवर्गीय को लेकर सख्त टिप्पणी की थी। पीएम ने कहा था कि ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...