अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद का भतीजा रिजवान कासकर मुंबई में गिरफ्तार

underworddon
दाऊद इब्राहिम का भतीजा रिजवान कासकर मुंबई में गिरफ्तार

मुंबई। अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कास्‍कर को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की एंटी एक्‍सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया है। रिजवान दाऊद के बडे भाई इकबाल कासकर का लडका है। दाऊद के करीबी अहमद रजाक को दुबई से पिछ्ले दिनों क्राइम ब्रांच लेकर आई थी।

Mumbai Crime Branch Anti Extortion Cell Arrested Dawood Ibrahi Nephew Rizwan :

उससे पूछताछ में बात सामने आई थी हवाला के रैकेट में इकबाल कसकर का बेटा रिजवान शामिल है। रिजवान को जिस वक्त गिरफ्तार किया गया उस वक्त वो दुबई भागने की तैयारी में था। यह दो व्यापारियों के बीच वसूली का मामला है। दरअसल मुंबंई के दो व्यापारियों में पैसों के लेने देने को लेकर विवाद चल रहा था। एक व्यापारी ने दुबई जाकर फ़हीम मचमच से मदद मांगी।

मचमच ने दुबई से कॉल कर दूसरे व्यापारी को धमकाया। रिज़वान ने दोनों व्यापारियों को लेकर दुबई में फ़हीम मचमच के सामने मामला सुलझाने का दावा किया। इसी सिलसिले में जब दूसरे व्यापारी ने शिकायत की तो पुलिस ने रिज़वान को पहले गिरफ्तार किया, इसके साथ ही दो अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई। अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कास्‍कर को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की एंटी एक्‍सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया है। रिजवान दाऊद के बडे भाई इकबाल कासकर का लडका है। दाऊद के करीबी अहमद रजाक को दुबई से पिछ्ले दिनों क्राइम ब्रांच लेकर आई थी। उससे पूछताछ में बात सामने आई थी हवाला के रैकेट में इकबाल कसकर का बेटा रिजवान शामिल है। रिजवान को जिस वक्त गिरफ्तार किया गया उस वक्त वो दुबई भागने की तैयारी में था। यह दो व्यापारियों के बीच वसूली का मामला है। दरअसल मुंबंई के दो व्यापारियों में पैसों के लेने देने को लेकर विवाद चल रहा था। एक व्यापारी ने दुबई जाकर फ़हीम मचमच से मदद मांगी। मचमच ने दुबई से कॉल कर दूसरे व्यापारी को धमकाया। रिज़वान ने दोनों व्यापारियों को लेकर दुबई में फ़हीम मचमच के सामने मामला सुलझाने का दावा किया। इसी सिलसिले में जब दूसरे व्यापारी ने शिकायत की तो पुलिस ने रिज़वान को पहले गिरफ्तार किया, इसके साथ ही दो अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है।