मुंबई: अस्पताल की नौवीं मंजिल पर लगी भीषण आग, कई घायल, छह की मौत

fire-mumbai
मुंबई: अस्पताल की नौवीं मंजिल पर लगी भीषण आग, कई घायल, एक की मौत

मुंबई। मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित ईएसआईसी अस्पताल के 9वें फ्लोर पर अचानक भीषण आग लग गयी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाडियां मौजूद हैं, वहीं घायलों को पहुंचाने के लिए कई एम्बुलेंस मौके पर मौजूद हैं। इस हादसे में छह लोगों की मौत की खबर है। दमकल कर्मियों ने 64 लोगों को रेस्क्यू किया है। आग की चपेट में आने से 28 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं।

Mumbai Esic Kamgar Hospital Fire Andheri News :

बताया जा रहा है कि आग करीब 4 बजे लगी है। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। दमकलकर्मी कांच को तोड़ कर अंदर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाल रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, अब तक तकरीबन 47 लोगों को हॉस्पिटल से बाहर निकाला गया है।

बचाव कार्य के दौरान दो महिलाएं अपनी जान बचाने के लिए खिड़की से कूद पड़ी जिसमें से एक महिला की मौत हो गयी। अभी तक करीब 47 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है, जिसमें से 10 लोगों को कूपर अस्पताल, 15 को सेवेन हिल्स अस्पताल और अन्य 15 लोगों को होली स्पिरिट अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।

मुंबई। मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित ईएसआईसी अस्पताल के 9वें फ्लोर पर अचानक भीषण आग लग गयी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाडियां मौजूद हैं, वहीं घायलों को पहुंचाने के लिए कई एम्बुलेंस मौके पर मौजूद हैं। इस हादसे में छह लोगों की मौत की खबर है। दमकल कर्मियों ने 64 लोगों को रेस्क्यू किया है। आग की चपेट में आने से 28 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि आग करीब 4 बजे लगी है। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। दमकलकर्मी कांच को तोड़ कर अंदर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाल रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, अब तक तकरीबन 47 लोगों को हॉस्पिटल से बाहर निकाला गया है। बचाव कार्य के दौरान दो महिलाएं अपनी जान बचाने के लिए खिड़की से कूद पड़ी जिसमें से एक महिला की मौत हो गयी। अभी तक करीब 47 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है, जिसमें से 10 लोगों को कूपर अस्पताल, 15 को सेवेन हिल्स अस्पताल और अन्य 15 लोगों को होली स्पिरिट अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।