1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. मुंबई ओवरब्रिज हादसे को बताया प्राकृतिक आपदा, सोशल मीडिया पर हुई फजीयत

मुंबई ओवरब्रिज हादसे को बताया प्राकृतिक आपदा, सोशल मीडिया पर हुई फजीयत

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: मुंबई के सीएसएमटी स्टेशन के पास गुरुवार को हुए फुटओवर ब्रिज हादसे में अबतक 6 लोगों की मौत हो गई है और 30 से ज़्यादा लोग घायल है। घायलों का इलाज नज़दीकी अस्पतालों में चल रहा है और उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है। एक तरफ जहां लोग मौत से जूझ रहें हैं वही महाराष्ट्र की बीजेपी प्रवक्ता संजु वर्मा ने विवादित बयान दिया है।

दरअसल संजु वर्मा का कहना कि “मुंबई फुटओवर ब्रिज पर काम चल रहा था फिर भी लोग वहां गए जबकि उन्हें वहां जाने से मना किया गया था। जिसके चलते ये हादसा हुआ।”

वहीं इस हादसे को संजु वर्मा ने एक प्राकृतिक आपदा बताई है। यही नहीं बल्कि उन्होंने इससे पहले हुए एल्फिंस्टन ब्रिज हादसे को भी प्राकृतिक आपदा बताई और लोगों को ही उस हादसे का जिम्मेदार ठहराया।

इस बात से ये साफ़ ज़ाहिर होता है कि संजु वर्मा ने इस हादसे का ज़िम्मेदार सरकार पर नहीं बल्कि लोगों पर ही डाल दिया है। जिसकी वजह से इस हादसे को उन्होंने प्राकृतिक आपदा बताई है। संजु वर्मा के इस विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब लताड़ा जा रहा है। लोगों का कहना है कि जब सरकार पर सवाल उठाए जाते है तब ऐसे लोग उनका बचाव करके उनकी गलतियों पर पर्दा डालते हैं।

सोश्ल मीडिया पर जब कई लोगों ने उनके खिलाफ़ बोलना शुरू किया तो उन्होंने सच के डर से लोगों को ब्लॉक करना शुरू कर दिया। 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...