ऑनर किलिंग: पिता ने पैर छूने झुकी गर्भवती बेटी का गला काटा, प्रेम विवाह करने से था नाराज

crime
ऑनर किलिंग: पिता ने पैर छूने झुकी गर्भवती बेटी का गला काटा, प्रेम विवाह करने से नाराज था

मुंबई। मुंबई में ऑनर किलिंग का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। राजधानी मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक पिता ने अपनी प्रेगनेंट बेटी की बेरहमी के साथ हत्या कर दी। बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पिता के खिलाफ जाकर अपनी पसंद से शादी कर ली थी।

Mumbai Ghatkopar Pregnant Daughter Murder Honor Killing Accused Father Arrest Police Crime :

पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय मीनाक्षी चौरसिया 4 महीने की प्रेगनेंट थी। शनिवार को उसके पिता राजकुमार चौरसिया ने बेटी के चेहरे पर और सिर पर चाकुओं से कई वार किए, जिसमें उसकी मौत हो गई। सोमवार सुबह पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया।

परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी

डीसीपी जोन-7 अखिलेश सिंह ने कहा, “हमें बताया गया कि ये लोग फरवरी में मध्यप्रदेश के सतना गए थे। वहां मीनाक्षी ने बृजेश नाम के युवक के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। इधर, पिता ने मीनाक्षी की शादी मुंबई के विरार में ही रहने वाले एक लड़के से तय कर दी थी। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई और कार्ड तक छप गए। लेकिन प्रेम विवाह की बात सामने आने के बाद राजकुमार बेटी से नाराज हो गए।’’

पांव छूने के लिए झुकी बेटी, पिता ने चाकुओं से गोदा

डीसीपी ने बताया कि मीनाक्षी के बृजेश के साथ भाग जाने और अरेंज मैरिज के टूटने के कारण राजकुमार चौरसिया शर्मिंदा थे। हालांकि, शादी को स्वीकार करते हुए बेटी को कभी गांव न जाने के लिए कहा। लेकिन हाल ही में जब मीनाक्षी एक समारोह में हिस्सा लेने गांव पहुंची तो राजकुमार गुस्से में आ गए। शनिवार शाम बेटी और पिता की फोन पर बहस हुई। इसके बाद पिता ने बेटी को मिलने के लिए बुलाया। मुलाकात के दौरान जैसे ही मीनाक्षी पिता के पांव छूने के लिए झुकी, उसने चाकू से हमला कर दिया।

मुंबई। मुंबई में ऑनर किलिंग का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। राजधानी मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक पिता ने अपनी प्रेगनेंट बेटी की बेरहमी के साथ हत्या कर दी। बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पिता के खिलाफ जाकर अपनी पसंद से शादी कर ली थी। पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय मीनाक्षी चौरसिया 4 महीने की प्रेगनेंट थी। शनिवार को उसके पिता राजकुमार चौरसिया ने बेटी के चेहरे पर और सिर पर चाकुओं से कई वार किए, जिसमें उसकी मौत हो गई। सोमवार सुबह पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया। परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी डीसीपी जोन-7 अखिलेश सिंह ने कहा, "हमें बताया गया कि ये लोग फरवरी में मध्यप्रदेश के सतना गए थे। वहां मीनाक्षी ने बृजेश नाम के युवक के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। इधर, पिता ने मीनाक्षी की शादी मुंबई के विरार में ही रहने वाले एक लड़के से तय कर दी थी। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई और कार्ड तक छप गए। लेकिन प्रेम विवाह की बात सामने आने के बाद राजकुमार बेटी से नाराज हो गए।’’ पांव छूने के लिए झुकी बेटी, पिता ने चाकुओं से गोदा डीसीपी ने बताया कि मीनाक्षी के बृजेश के साथ भाग जाने और अरेंज मैरिज के टूटने के कारण राजकुमार चौरसिया शर्मिंदा थे। हालांकि, शादी को स्वीकार करते हुए बेटी को कभी गांव न जाने के लिए कहा। लेकिन हाल ही में जब मीनाक्षी एक समारोह में हिस्सा लेने गांव पहुंची तो राजकुमार गुस्से में आ गए। शनिवार शाम बेटी और पिता की फोन पर बहस हुई। इसके बाद पिता ने बेटी को मिलने के लिए बुलाया। मुलाकात के दौरान जैसे ही मीनाक्षी पिता के पांव छूने के लिए झुकी, उसने चाकू से हमला कर दिया।