1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: धोनी के धुरंधरों से आज भिड़ेगी मुंबई इंडियंस, दोनों टीमों की ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

IPL 2021: धोनी के धुरंधरों से आज भिड़ेगी मुंबई इंडियंस, दोनों टीमों की ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

आईपीएल का 27 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को शाम साढ़े सात बजे से दिल्ली के अरुण जेटली में स्टेडियम में होगा। खास बात यह है कि इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल का 27 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को शाम साढ़े सात बजे से दिल्ली के अरुण जेटली में स्टेडियम में होगा। खास बात यह है कि इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी।

पढ़ें :- महेंद्र सिंह धोनी की टीम से निकाले गए इस खिला​ड़ी ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, इस दिग्गज को भी छोड़ा पीछे

रोमांचक साबित होने वाला है मैच

आईपीएल के इतिहास में भले ही मुंबई इंडियंस ने पांच बार खिताब पर कब्जा किया है, लेकिन इस सीजन में चेन्नई की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर मौजूद चेन्नई ने इस सीजन के छह में से पांच मैच जीते हैं, जबकि मुंबई इंडियंस छह में से सिर्फ तीन मैच ही जीत पाई है। हालांकि, दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैच जीते हैं। ऐसे में इस बार भी यह टीमें जीत के लिए जी जान लगा देंगी, जिसके चलते आज का मैच काफी रोमांचक साबित होने वाला है।

मुंबई इंडियंस के संभावित प्लेइंग इलेवन खिलाड़ी 

मुंबई इंडियंस की टीम में क्विंटन डी कॉक (विकेट कीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जयंत यादव, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट शामिल हो सकते हैं।

पढ़ें :- IPL से कीरोन पोलार्ड ने लिया संन्यास, अब नए भूमिका में आयेंगे नजर

चेन्नई सुपर किंग्स के संभावित प्लेइंग इलेवन प्लेयर

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में फाफ डु प्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम करन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और लुंगी एनगिडी/ इमरान ताहिर शामिल हो सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...