आईपीएल-10: मुंबई ने गुजरात के खिलाफ टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

मुंबई| मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 16वें मैच में गुजरात लॉयंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। पहले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट से मिली हार के कारण भले ही मुंबई के लिए इस सीजन की शुरुआत खराब रही हो, लेकिन उसे अपने बाकी तीन मुकाबलों में कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाई है।




गुजरात की बात की जाए, तो उसे अब तक खेले गए तीन मैचों में से एक में जीत मिली है, वहीं दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।
कोलकाता और सनराइजर्स के खिलाफ पहले दो मैचों में हार झेलने वाली गुजरात ने तीसरे मैच में सुपरजाएंट को हराकर खाता खोला। इस मैच के लिए मुंबई की टीम में लासिथ मलिंगा की वापसी हुई है। उन्हें टिम साउदी के स्थान पर अंतिम एकादश में शामिल किया गया है। खराब स्वास्थ्य के कारण वह पिछले मैच में टीम के साथ नहीं खेल पाए थे।




गुजरात की टीम में दो बदलाव किए गए हैं। एरॉन फिंच और शादाब जकाती के स्थान पर टीम में जेसन रॉय और मुनाफ पटेल को शामिल किया गया है।

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), जोस बटलर, नीतीश राणा, केरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, हरभजन सिंह, मिशेल मैक्लेघन, लसिथ मलिंगा, क्रुणाल पांड्या और जसप्रीत बुमराह।

गुजरात लायंस : सुरेश रैना (कप्तान), प्रवीण कुमार, ब्रेंडन मैक्कलम, जेसन रॉय, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, ड्वेन स्मिथ, बासिल थंपी, एंड्रयू टाई और मुनाफ पटेल।

Loading...