पत्नी की हत्या कर पुलिस को बोला- बच्चा सो रहा है, खुद आकर गिरफ्तार कर लो

muder
पत्नी की हत्या कर पुलिस को बोला- बच्चा सो रहा है, खुद आकर गिरफ्तार कर लो

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में मामूली झगड़े में 41 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को कॉल कर खुद को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया।

Mumbai Maharashtra Thane Husband Killed Wife And Call Police Said My Son Is Sleeping Please Come And Arrest Me Surrendered :

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम जे बग्गा ने बताया कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के निवासी दीपक सुखलाल भोई ने शिवाजी नगर पुलिस थाने में फोन कर अपराध के बारे में बताया और कहा कि वह वहां आने में असमर्थ है क्योंकि उसका करीब दो साल का बेटा सो रहा है।

उन्होंने बताया कि बुधवार को हुई घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी और उसकी पत्नी रूपाली भोई (39) के बीच आए दिन झगड़ा होता था। उनकी नौ साल की एक बेटी भी है। बुधवार को जलगांव में दीपक सुखलाल भोई की बहन के बेटे की शादी में जाने से रूपाली को मना करने पर दोनों में फिर से झगड़ा हो गया।

अधिकारी ने कहा कि गुस्से में दीपक ने अपने बेडरूम में कथित तौर पर दुपट्टे से गला दबाकर रूपाली की हत्या कर दी। उस वक्त, उसका बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था, जबकि बेटी स्कूल गई थी। बग्गा ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने पुलिस थाने में फोन किया और अपराध के बारे में जानकारी दी।

पुलिस उसके घर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। अधिकारी ने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को उनके चाचा के घर भेज दिया गया।

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में मामूली झगड़े में 41 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को कॉल कर खुद को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम जे बग्गा ने बताया कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के निवासी दीपक सुखलाल भोई ने शिवाजी नगर पुलिस थाने में फोन कर अपराध के बारे में बताया और कहा कि वह वहां आने में असमर्थ है क्योंकि उसका करीब दो साल का बेटा सो रहा है। उन्होंने बताया कि बुधवार को हुई घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी और उसकी पत्नी रूपाली भोई (39) के बीच आए दिन झगड़ा होता था। उनकी नौ साल की एक बेटी भी है। बुधवार को जलगांव में दीपक सुखलाल भोई की बहन के बेटे की शादी में जाने से रूपाली को मना करने पर दोनों में फिर से झगड़ा हो गया। अधिकारी ने कहा कि गुस्से में दीपक ने अपने बेडरूम में कथित तौर पर दुपट्टे से गला दबाकर रूपाली की हत्या कर दी। उस वक्त, उसका बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था, जबकि बेटी स्कूल गई थी। बग्गा ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने पुलिस थाने में फोन किया और अपराध के बारे में जानकारी दी। पुलिस उसके घर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। अधिकारी ने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को उनके चाचा के घर भेज दिया गया।