1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Mumbai News : कोरियाई महिला यूट्यूबर से सड़क पर सरेआम छेड़छाड़ का VIDEO VIRAL,दोनों आरोपी गिरफ्तार

Mumbai News : कोरियाई महिला यूट्यूबर से सड़क पर सरेआम छेड़छाड़ का VIDEO VIRAL,दोनों आरोपी गिरफ्तार

मुंबई (Mumbai) के खार इलाके में एक महिला कोरियाई यूट्यूबर (Korean Youtuber)से छेड़छाड़ की घटना एक वीडियो बुधवार को वायरल हुआ है। जहां पर दो युवक एक कोरियन लड़की (Korean Girl) को सरेआम बीच सड़क पर सबके सामने छेड़छाड़ कर रहे हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। मुंबई (Mumbai) के खार इलाके में एक महिला कोरियाई यूट्यूबर (Korean Youtuber)से छेड़छाड़ की घटना एक वीडियो बुधवार को वायरल हुआ है। जहां पर दो युवक एक कोरियन लड़की (Korean Girl) को सरेआम बीच सड़क पर सबके सामने छेड़छाड़ कर रहे हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- UP Global Investors Summit 2023 : यूपी के विकास पर तीन दिन में 34 सत्रों में होगा मंथन, देखें शेड्यूल

बता दें कि युवती साउथ कोरिया (Girl South Korea) की रहने वाली है। लाइव स्ट्रिमिंग लाइव स्ट्रीमिंग (Live streaming)  के दौरान उसके साथ दो युवकों ने कथित तौर पर आपत्तिजनक हरकत की। यह घटना बुधवार रात 8 बजे की बताई जा रही है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो युवक उसे बार बार गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहे हैं।

एक युवक ने कोरियन युवती (Korean Girl) का हाथ पकड़ा और उसे चूमने की कोशिश करने लगा। इस पर युवती ने उसे सख्ती से दूर रहने के लिए कहा। फिर वो आगे की तरफ चलने लगी पीछे से दोनों युवक स्कूटी से आते हैं और उसे लिफ्ट देने की कोशिश करते हैं। एक लड़का टूटी-फूटी अंग्रेजी में बोलता है- सम, दिस सीट। इस दौरान युवती अपने YouTube चैनल के लिए लाइव स्ट्रिमिंग लाइव स्ट्रीमिंग (Live streaming)  कर रही थी।

इस घटना के बाद से काफी डरी युवती ने ट्वीट कर कहा कि कल रात लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान युवकों ने मुझे परेशान किया। मैंने पूरी कोशिश की कि मामले को आगे न बढ़ाऊं और निकल जाऊं, कुछ लोगों ने कहा कि यह मेरे ज्यादा फ्रेंडली होने और बातचीत शुरू करने की वजह से हुआ। इस घटना ने मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।

पुलिस ने कहा कि मुंबई में एक कोरियाई महिला को लाइव स्ट्रीमिंग (Live streaming)  के दौरान परेशान करने के आरोप में मोबीन चांद मोहम्मद शेख उम्र 19 और मोहम्मद नकीब सदरेआलम अंसारी उम्र 20 को गिरफ्तार किया है। छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित युवती की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...