1. हिन्दी समाचार
  2. मुंबई: Indigo Airlines पर यात्रियों ने लगाया बदसलूकी का आरोप, जानें पूरा मामला

मुंबई: Indigo Airlines पर यात्रियों ने लगाया बदसलूकी का आरोप, जानें पूरा मामला

Mumbai Passengers Accuse Indigo Airlines Of Misconduct

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई। सपनों की नगरी मुंबई में कहर बरसा रही इस बारिश ने पूरे शहर का हाल बेहाल किया हुआ है। इसका असर मुंबई के एयरपोर्ट पर भी दिखा जब विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) जयपुर जाने वाले यात्रियों को बुधवार की पूरी रात मुंबई एयरपोर्ट पर खड़े एक विमान में बैठने को मजबूर करने के इंडिगो के खिलाफ लगे आरोप की जांच करेगा। एक शीर्ष आधिकारिक सूत्र ने इसकी जानकारी दी।

पढ़ें :- 20 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है आर्थिक लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

दरअसल, इंडिगो ने भारी बारिश के कारण मुंबई हवाईअड्डे पर बुधवार को कई उड़ानों को रद्द कर दिया था। इसके कारण उसके यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। एक यात्री ने कहा, ‘मेरी इंडिगो की उड़ान बुधवार शाम 07.55 बजे जयपुर के लिए रवाना होने वाली थी। हालांकि विमान ने गुरुवार को सुबह छह बजे उड़ान भरी और मैं सुबह आठ बजे के करीब जयपुर पहुंचा। मैं आधी रात में विमान में सवार हुआ और सुबह उड़ान भरने तक विमान में ही बैठा रहा। हमें रात में खाना भी नहीं दिया गया।’

इतना ही नहीं एक यात्री ने आगे बताया, ‘यात्रियों ने इससे नाराज होकर हंगामा किया। किसी ने सीआईएसएफ को भी इस बारे में सूचित किया।’ डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में पूछे जाने पर गुरुवार को कहा, ‘हम इस मामले की जांच करेंगे।’ इंडिगो ने इस बारे में पूछे गए सवाल का अभी तक जवाब नहीं दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...