1. हिन्दी समाचार
  2. ‘दादा साहेब फाल्के’ पुरस्कार मिलने पर मुंबई पुलिस ने बिग बी को इस क्रिएटिव अंदाज में दी बधाई

‘दादा साहेब फाल्के’ पुरस्कार मिलने पर मुंबई पुलिस ने बिग बी को इस क्रिएटिव अंदाज में दी बधाई

Mumbai Police Congratulates Big B In This Creative Style On Receiving Dadasaheb Phalke Award

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। फिल्मी दुनिया में ‘दादा साहेब फाल्के’ पुरस्कार मिलना किसी भी हस्ती के लिए बहुत बड़ी बात है। अबकी बार सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन को भी इस सम्मान से नवाज़ा जाएगा। इस बात की जानकारी खुद सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट के जरिए दी है। इस घोषणा के बाद से फिल्म से लेकर राजनीति जगत की हस्तियों बिग बी को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहीं हैं।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

अमिताभ बच्चन को मिले इस सम्मान पर एक तरफ जहां आम दर्शक खुश हैं, वहीं फिल्मी हस्तियां भी अपने बधाई प्रेषित कर रही हैं। ऐसे में बिग बी ने भी ट्वीट कर आभार जताया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, “मेरे पास शब्द नहीं हैं। कृतज्ञ हूं मैं, परिपूर्ण, आभार और धन्यवाद … मैं केवल एक विनयपूर्ण, विनम्र अमिताभ बच्चन हूं।’

वहीं, अब मुंबई पुलिस ने भी क्रिएटिव अंदाज में अमिताभ बच्चन को ट्वीट कर बधाई दी है। मुंबई पुलिस ने अमिताभ की फिल्म ‘जंजीर’ से उनके कैरक्टर विजय की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। इसके साथ मैसेज में लिखा गया, ‘दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर बधाई इंस्पेक्टर विजय अमिताभ बच्चन। पीढ़ी दर पीढ़ी सबसे सदाबहार, ऊर्जावान और प्रेरणादायक बने रहने के लिए हम आपको सलाम करते हैं।’ सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः किसानों की ट्रैक्टर रैली को हर झंडी, पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...