1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन, अधिकारी ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन, अधिकारी ने किया बड़ा खुलासा

Mumbai Police Sent Summons To Kangana Ranaut Officer Made Big Disclosure

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत और विवादों का जैसे नाता बना रहता है। दरअसल, कंगना अपनी बेबाकी की वजह से जानी जातीं हैं। लेकिन इस समय उनकी मुसीबतें जावेद अख्तर मामले में कुछ ज्यादा ही बढ़ती हुई नजर आ रहीं हैं। गौरतलब है कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का केस दर्ज करवाया था।

पढ़ें :- Sushant Singh Drugs Case: NCB का बड़ा खुलासा, सुशांत को ड्रग्स लाकर देते थे रिया और शौविक

अब खबर आ रही है कि इस केस पर कंगना रनौत की मुश्किलों में इजाफा हुआ है क्योंकि हाल ही में मुंबई पुलिस ने जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में कंगना रनौत को तलब किया है। इस बात की जानकारी एक पुलिस ऑफिसर के द्वारा दी गई है जो कि चर्चा में है।

अधिकारी ने किया खुलासा

इस अधिकारी ने खुलासा किया है कि कंगना रनौत को पुलिस का समन है और उनको कहा गया है कि वो शुक्रवार को जुहू पुलिस के सामने मौजूद हों। अगर इन आरोपों की बात करें को गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना था

कंगना रनौत ने टेलीविजन पर कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि वाली बातें की हैं और कई निराधार आरोप भी लगाए हैं। इसके अलावा उन्होने कहा था कि कंगना ने झूठा आरोप लगाया था कि मैने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। अब इस मामले में कंगना रनौत को जवाब देना पड़ेगा और काफी समय से और भी केस को लेकर अपडेट लगातार सामने आ रही हैं।

पढ़ें :- Income Tax Raid में Taapsee पर 25 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का संदेह, नहीं दे पाई अधिकारी के सवालों का जवाब

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...