1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह केस मे मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा, बहनो पर आरोप लगा कह दी ये बात

सुशांत सिंह केस मे मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा, बहनो पर आरोप लगा कह दी ये बात

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mumbai Polices Big Disclosure In Sushant Singh Case Accused The Sisters

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद से लगतार कई तरह के खुलासे किए गए जिसमे ड्रग्स एंगल सामने आया और स्टार्स को समनभेजा गया। लेकिन एम्स की रिपोर्ट आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि सुशांत की मौत कोई मर्डर नहीं बल्कि आत्महत्या थी। अब इस केस मे एक नया मोड आया। आपको बता दें, मुंबई पुलिस ने बॉम्बे हाईकोर्ट में सोमवार को एक शपथ पत्र दायर किया है।

पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई रिया चक्रवर्ती, खास बुक के साथ आई नजर

इस शपथ पत्र में मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहनों प्रियंका और मीतू सिंह द्वारा याचिका को खारिज करने का अनुरोध किया। मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया कि आखिर क्यों उन्होंने रिया चक्रवर्ती द्वारा एफआईआर को दर्ज किया था। PTI के मुताबिक, सोमवार को दर्ज मुंबई पुलिस द्वारा शपथ पत्र में अदालत को बताया गया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर एफआईआर दर्ज करवाना उनका कर्तव्य था।

बहनो ने दे खराब की तब्यत

मुंबई पुलिस ने ये भी आशंका जताई कि शायद सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की ओर से सुशांत को दवाईयां दी गई थी। इसके बाद ही एक्टर की मानसिक हालत बिगड़ी हो। दरअसल सुशांत की बहनों ने कथित धोखाधड़ी और फर्जी डॉक्टर की प्रिस्किप्शन वाली शिकायत को रद्द करने की मांग की।

इस एफआईआर को रिया चक्रववर्ती द्वारा दर्ज किया गया था। रिया ने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने दिल्ली के आरएमएल अस्पताल के एक डॉक्टर की मदद से बिना जांच के दवाईयां दी। इसके बाद ही सुशांत की मानसिक हालत बिगड़ी थी। पुलिस ने दायर किए गए हलफनामे में ये भी कहा कि डॉक्टरों द्वारा बिना जांच के किसी भी तरह का पदार्थ या दवा देना एक्टर की सुसाइड केस में सभंवत: एक कारण हो सकता है।

पढ़ें :- Birthday special: भाभी बन अंगूरी भाभी ने ऐसे टीवी की दुनिया में कदम, शादी के बाद की करियर की शुरुआत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...