1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cruise Party Drugs Case में हुई मुंबई पुलिस की एंट्री, पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कई एजेंसियां शामिल

Cruise Party Drugs Case में हुई मुंबई पुलिस की एंट्री, पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कई एजेंसियां शामिल

बॉलीवुड दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई लोग इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति आदि ने कहा है कि वे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ खड़े हैं।  जहां एक तरफ इस केस में एनसीबी लगातार पूछताछ कर रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ क्रूज शिप ड्रग्स केस (cruise ship drugs case) में मुंबई पुलिस मंगलवार से जांच शुरू करने जा रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cruise Party Drugs Case: बॉलीवुड दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई लोग इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति आदि ने कहा है कि वे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ खड़े हैं।  जहां एक तरफ इस केस में एनसीबी लगातार पूछताछ कर रहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ क्रूज शिप ड्रग्स केस (cruise ship drugs case) में मुंबई पुलिस मंगलवार से जांच शुरू करने जा रही है।

पढ़ें :- इस फीमेल सिंगर ने खोला बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का राज, कहा- स्‍ट्रगल के दिनों में मेरे साथ सोना चाहते थे ये...

आपको बता दें क्रूज शिप पर पार्टी (Party on cruise ship) करने से पहले मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से अनुमति नहीं ली गई थी, इसके बावजूद मुंबई पुलिस को इस बारे में कोई भी लिखित पत्र नहीं मिला था और ना ही किसी अन्य तरीके से सूचना दी गई थी।

मुंबई पुलिस शिपिंग डीजी (Mumbai Police DG Shipping) और मुंबई पोर्ट ट्रस्ट (Mumbai Port Trust) से भी बात करेगी और यहां जानेगी कि क्या उन्हें पार्टी को लेकर कोई जानकारी थी? फिलहाल प्रदेश में कोविड-19 की वजह से डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट (disaster management act) लगा हुआ है।

इसलिए यह भी चेक किया जाएगा कि सेक्शन 188 का उल्लंघन भी हुआ है? इसके अलावा वहां पर धारा 144 भी लगाई हुई है, यानी कि एक साथ पांच से अधिक लोग जमा नहीं हो सकते। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अधिकारियों के मुताबिक इस मामले में कई एजेंसियां शामिल हैं। जांच के बाद अगर मुंबई पुलिस (Mumbai Police)  को लगा कि किसी तरह का उल्लंघन हुआ है तो संबंधित मामलों में FIR दर्ज (FIR registered in related matters) की जाएगी।

सूत्रों का कहना है कि जिस क्रूज पर पार्टी का आयोजन किया गया था, वह क्षेत्र यलो गेट पुलिस स्टेशन (Yellow Gate Police Station) के अंतर्गत आता है। इसलिए पार्टी से पहले वहां से अनुमति लेना जरूरी था। लेकिन पुलिस स्टेशन (police station) से ना ही इस बारे में कोई अनुमति ली गई थी और ना ही कोई सूचना दी गई थी।

पढ़ें :- Akshay Kumar पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, माफी मांगने के बाद ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...