मुंबई: भगवा झंडा लॉन्च करने के बाद MNS की बड़ी रैली को संबोधित करेंगे राज ठाकरे

raj thakare
महाराष्ट्र: एमएनएस ने औरंगाबाद में लगाए पोस्टर, अवैध पाकिस्तानी और बांग्लादेशी की जानकारी दो, ईनाम पाओ

नई दिल्ली। हिुंदत्व की राह पर तेजी से कदम बढ़ा रही है महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) आज मुंबई (mumbai) में बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों  के खिलाफ मार्च निकालेगी। पार्टी चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray) इस मार्च का नेतृत्व करेंगे। एमएनएस पार्टी के इस महामोर्चे के लिए पूरे महाराष्ट्र से लोगों को आमंत्रित किया गया है जिन्हें महाराष्ट्र सैनिक नाम दिया गया है।  

Mumbai Raj Thackeray To Address Mns Big Rally After Launching Saffron Flag :

दक्षिण मुंबई के गिरगांव चौपाटी के पास हिंदू जिमखाना से एमएनए का मोर्चा शुरू होगा और मेट्रो थियेटर से होता हुआ यह सी.एस.टी के सामने आजाद मैदान पर जाकर एक जन सभा में तब्दील होगा। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए एमएनएस ने पूरी ताकर झोंक दी है। वहीं पुलिस ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

बता दें हाल ही में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मुंबई से सटे पनवेल शहर में कई जगहों पर बांग्लादेशी घुसपैठियों को चेतावनी देने वाले पोस्टर लगाए थे। MNS ने कहां है कि बांग्लादेशी देश छोड़कर चले जाएं नहीं मनसे स्टाइल में उन्हें देश से बाहर निकाला जाएगा।

बता दें पिछले कई दिनों से एमएनएस जोर शोर के साथ हिंदूत्व की राजनीति पर अपना रही है। हिंदुत्व की राजनीति हथियाने की यह जंग 23 जनवरी को शुरू हुई थी जब एमएनएस ने नए झंडे, चिन्ह और नई विचारधारा के साथ नई शुरुआत की। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने पार्टी के नए झंडे का अनावरण किया, जो गहरे भगवा रंग का है। इसके साथ छत्रपति शिवाजी महाराज के शासन की मुद्रा (रॉयल सील) को चिन्ह के तौर पर जारी किया गया। पार्टी का भव्य सम्मेलन गोरेगांव में एनएसई ग्राउंड में अयोजित किया गया।

नई दिल्ली। हिुंदत्व की राह पर तेजी से कदम बढ़ा रही है महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) आज मुंबई (mumbai) में बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों  के खिलाफ मार्च निकालेगी। पार्टी चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray) इस मार्च का नेतृत्व करेंगे। एमएनएस पार्टी के इस महामोर्चे के लिए पूरे महाराष्ट्र से लोगों को आमंत्रित किया गया है जिन्हें महाराष्ट्र सैनिक नाम दिया गया है।   दक्षिण मुंबई के गिरगांव चौपाटी के पास हिंदू जिमखाना से एमएनए का मोर्चा शुरू होगा और मेट्रो थियेटर से होता हुआ यह सी.एस.टी के सामने आजाद मैदान पर जाकर एक जन सभा में तब्दील होगा। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए एमएनएस ने पूरी ताकर झोंक दी है। वहीं पुलिस ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। बता दें हाल ही में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मुंबई से सटे पनवेल शहर में कई जगहों पर बांग्लादेशी घुसपैठियों को चेतावनी देने वाले पोस्टर लगाए थे। MNS ने कहां है कि बांग्लादेशी देश छोड़कर चले जाएं नहीं मनसे स्टाइल में उन्हें देश से बाहर निकाला जाएगा। बता दें पिछले कई दिनों से एमएनएस जोर शोर के साथ हिंदूत्व की राजनीति पर अपना रही है। हिंदुत्व की राजनीति हथियाने की यह जंग 23 जनवरी को शुरू हुई थी जब एमएनएस ने नए झंडे, चिन्ह और नई विचारधारा के साथ नई शुरुआत की। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने पार्टी के नए झंडे का अनावरण किया, जो गहरे भगवा रंग का है। इसके साथ छत्रपति शिवाजी महाराज के शासन की मुद्रा (रॉयल सील) को चिन्ह के तौर पर जारी किया गया। पार्टी का भव्य सम्मेलन गोरेगांव में एनएसई ग्राउंड में अयोजित किया गया।